SUCI 26 जुलाई को करेगी विरोध प्रदर्शन, ये है मांगे

SUCI RAJENDER ADV

रेवाड़ी : मोदी सरकार ने मंगलवार को बजट पेश किया। चारों ओर बजट को लेकर विरोध जताया जा रहा है। सरकार की जनविरोधी ​नितियों को लेकर SUCI  26 जुलाई को प्रदर्शन करने जा रही है।

SUCI  कम्युनिस्ट के नेता कॉमरेड राजेन्द्र सिंह एडवोकेट ने बताया कि 26 जुलाई को 11 बजे नेहरू पार्क में इक्ट्ठा होकर सचिवालय तक प्रदर्शन आयोजित किया जाएगा और उपायुक्त की मार्फत मुख्यमंत्री हरियाणा सरकार को ज्ञापन सौंपा जाएगा।

जानिए क्या है मांंगे: केंद्र सरकार का जनविरोधी बजट , महंगाई , बेरोजगारी , अग्निवीर स्कीम के खिलाफ , कर्ज मुक्ति , लंबित फसल मुवाहजा , हरीनगर टी प्वाइंट पर सड़क सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध करने , माजरा एम्स ओपीडी चालू करने, एमबीबीएस की सीट माजरा एम्स के नाम से अलॉट करने ,स्कीम वर्कर्स को न्यूनतम मानदेय देने इत्यादि मांगो को लेकर 26 जुलाई को शहर में जोरदार प्रदर्शन आयोजित किया जाएगा।

 

कॉमरेड राजेन्द्र सिंह ने आंदोलनकारी ऑपरेटर के आंदोलन को समर्थन करते हुए ,उनकी जायज मांग को पूरा करने की हरियाणा सरकार से भी मांग की है। सरकार की जन विरोधी नीतियों के कारण तमाम मेहनत कश जनता , किसान मजदूर , कर्मचारी ,युवा सड़को पर है और सरकार गूंगी बहरी बनी बैठी है ।

छोटी छोटी समस्याओं को लेकर भी आंदोलन करना पड़ रहा है। हरीनगर टी प्वाइंट जान लेवा साबित हो रहा है परंतु सरकार के कानों पर कोई जू नही रेंग रही है।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan