Solar LED Light: 379 रुपये में घर को रोशन कर देंगे ये बल्ब! बिना बिजली हो जाएगा चार्ज

LED 11zon

Solar LED Light: बिजली के कट लगना ओर बार बार बल्ब का बंद होना कौन चाहता है। इतना ही ही महंगी बिजली से आजकल लोग परेशान है। ऐसे में बिजली की बचत के लिए नया आपशन है।Rewari crime: Bawal ढाबे पर अंधाधुंध फायरिंग करने वाला दबोचा

आजकल मार्केट में ऐसे सोलर बल्ब है तो बिना बिजली के रोशनी देते मे सक्षम है। आइए बताते है ऐसे बल्ब तो हमे दिनभर बिजली दे सकते है।

Glowish solar rechargeable battery ultra bright portable LED: बता दे कि Solar LED Light एक ऐसा बल्ब है जो न तो महंगा तथा ही इसको जलाने के लिए बिजली की जरूरत है।

इसे धूप में 8 घटें फुल चार्ज करने पर 2 रात आराम से चलाया जा सकता है. एल्युमिनियम केस और वाटरप्रूफ IP65.100% सोलर पॉवर के साथ एलिगेंट पेटेंट डिज़ाइन के साथ आता है।

यह लाइट मुख्य रूप से आई भास्कर द्वारा संचालित है, इसलिए आप अपने बिजली के बिल के बारे में चिंता न करें। इस डिवाइस की सोलर एलईडी लाइट पर काम करती है, क्योंकि यह एक एकीकृत सौर पैनल से लैस है।

Haryana News: इस शहर में लगेगा सब्जी एक्सपो, सर्वश्रेष्ठ सब्जी उत्पादक किसान होंगे पुरस्कृत
कीमत महज इतनी: इसकी मजबूत स्टील बॉडी इसे अत्यधिक टिकाऊ और कहीं भी ले जाने के लिए सुरक्षित बनाती है। ये वाटर रेज़िस्टेंट और शॉक प्रूफ है। इसे 65% डिस्काउंट के बाद सिर्फ 347 रुपये में खरीदा जा सकता है।

Pink Flower Emergency Bulb: इस लाइट की खासियत ये है कि ये वाटरप्रूफ सोलर लाइट हैं। दिन के 8 घंटे का सनलाइट चार्ज इसे 2 रातों से अधिक समय तक चालू रख सकता है।

डुअल-मोड चार्जिंग आपके पास इस सोलर लाइट की बैटरी चार्ज करने के लिए दो विकल्प हैं। एक एसी पावर का उपयोग कर सकते हैं और दूसरा प्रदान किए गए सोलर के साथ चार्ज किया जा सकता है। इस बल्ब की कीमत 279 रुपये है।
रेवाड़ी में UP ड्राइवर की हत्या: NH 48 पर टैंकर केबिन मे पडा मिला शव
Lantern Emergency Light : सोलर के साथ एक बेहतरीन इमरजेंसी लाइट है, जिसका इस्तेमाल तब किया जा सकता है जब बिजली कट जाती है या जब आपको नाइट लैंप की आवश्यकता होती है।

ये 20 घंटे का बैकअप देती है। ये 3 महीने की वारंटी के साथ आता है। इसे 49% डिस्काउंट के बाग 404 रुपये में घर लाया जा सकता है। यानि कीमत भी ज्यादा नही है।

 

 

 

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan