Haryana Roadways की दो बसों से बैट्री चोरी, कैमरे में कैद हुई फुटेज

chori cctv

Best24News, Dharuhera News : कस्बे में चोरियो पर अंकुश नहीं पा रहा है। चोर रात को मसानी व जोनावास के पास खडी  Haryana Roadways हरियाणा रोडवेज की 2 बसों की दो बैटरी चोरी कर ले गए।

Rewari News: जोनावास में बाबा मुरलीनाथ का मेला व खेलकूद प्रतियोगिता 24 से

थाना धारूहेड़ा पुलिस को दी शिकायत में हरियाणा रोडवेज के चालक राजेश और अशोक कुमार ने बताया कि 11 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गुरुग्राम में रैली थी। जिसको लेकर प्रदेशभर से हरियाणा रोडवेज की करीब 200 बसों में सवारियों को रैली स्थल तक पहुंचाने की ड्यूटी लगी थी।

Thana Dhr

Haryana ये विधायक बन सकते है उपमुख्यमंत्री, जानिए कोन है वो ?

इसी के तहत कुरुक्षेत्र डिपो की दो बसें जोनावास व मसानी में खडी की हुई थी! सुबह जब वे बस को स्टार्ट करने लगे तो बसे स्टार्ट नहीं हुई। जब चैक किया तो दोनो बसो बैट्री गायब मिली।

कैमरे में कैद हुई वारदात Haryana Roadways

वारदात के बाद जब चालको ने गांव जोनावास स्थित बाबा मुरलीनाथ मंदिर में लगे कैमरे चेक किए तो रोडवेज बस के पास एक कार आकर रुकी और फिर कुछ देर बाद कार से 5 युवक उतरे तथा बस की बैटरी चोरी कर ले गए। पुलिस ने दोनो मामलो में चालको की शिकायत पर धारूहेड़ा थाने में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने सीसीटीवी की फुटेज कब्जे में ले जांच शुरू कर दी है।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan