BSNL लाया धांसू रिजार्च प्लान, जियो और एयरटेल का छूटा पसीना

BSNL लाया धांसू रिजार्च प्लान, जियो और एयरटेल का छूटा पसीना

BSNL: मोबाइल आजकल बहुत जरूरी हो गया है। इसी के चलते मोबाइल को रिजार्च को बनाए रखना बहुत जरूरी है।अतः आजकल लोग सस्ते रिचार्ज प्लॉन की तलाश में रहते हैं। जिसमें उन्हें कम दाम में अधिक सुविधाएं मिल सकें।

आजकल के समय में अपने देखा ही होगा की ज्यादातर लोगों के पास में दो सिम होते हैं। हालांकि दो सिम रखने वाले लोगों को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ता है। यदि आप अपने किसी एक सिम को लंबे समय तक रिचार्ज नहीं कराते हैं तो आपका सिम कंपनी लॉक कर देती है।

मात्र 48 रुपये का है प्लॉन
आपको बता दें की BSNL का यह प्लॉन मात्र 48 रुपये का है तथा इसका नाम कॉम्बो 48 है। यदि आप इस प्लॉन को लेते हैं तो आपको 10 रुपये का बैलेंस भी दिया जाता है। आप इसका उपयोग किसी भी नेटवर्क पर कॉल करने के लिए कर सकते हैं हालांकि इस प्लॉन में आपको फ्री कॉलिंग की सुविधा नहीं दी जाती है।

कॉम्बो 48 क्या है जानिए
सुविधाएं समय समय पर बदलती रहती है। लेकिन (BSNL) जानकारी के अभाव में हम इनका लाभ नहीं उठा पाते है। इसके अलावा इस प्लॉन में ग्राहकों को ऑन-नेट और ऑफ-नेट 20 पैसे प्रति मिनट का शुल्क देना होता है। कॉम्बो 48 नामक इस प्लॉन में आपको काफी सुविधा दी जाती है हालांकि इसमें आपको इंटरनेट तथा SMS की सुविधा नहीं दी गई है।

ये है सस्ता प्लान: किसी सस्ते प्लॉन की तलाश में हैं तो यह खबर आपके लिए ही है। यहां हम आपको BSNL के एक ऐसे प्लॉन के बारे में जानकारी दे रहें हैं। जिसकी कीमत 50 रुपये से भी कम है और इसमें आपको 30 दिन की वैलेडिटी दी जाती है। इसमें ग्राहक को कई प्रकार की अन्य सुविधाएं भी दी जाती हैं।

 

जानिए क्या मिलेगी सुविधाएं: आपको जानकारी दे दें की इस प्लॉन का यूज आप तब ही कर सकते हैं जब आपके बीएसएनएल नंबर पर कोई अन्य प्लॉन एक्टिव मोड में होता है।

यदि आप अपने बीएसएनएल नंबर से  (BSNL) काळ्या इंटरनेट को इस्तेमाल नहीं करते हैं तो यह प्लॉन आपके लिए काफी उपयोगी हो सकता है। इस प्लॉन के माध्यम से आप अपने बीएसएनएल नंबर को एक्टिव रख सकते हैं।

 

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan