पहले ‘मधुशाला’ अब ‘जल’ घोटाला, दिल्ली में ED Raid

ED RAID

ED Raid: दिल्ली में आप सरकार की मुसीबते कम नहीं हो रही है। जहां शराब घोटाले को लेकर पहले ही रेड जारी है। वही पानी घोटाला भी सामने आया है। दिल्ली जल बोर्ड में भ्रष्टाचार मामले में ईडी ने एक्शन लिया है। कई जगह छोपमारी की गई।

Public Examination Bill 2024: पेपर लीक को लेकर लोकसभा में पेश हुआ नया बिल, जानिए कितनी है सजा व जुर्माना

इन जगह ED Raid

दिल्ली में आम आदमी पार्टी के बड़े नेताओं के ठिकानों पर प्रवर्तन निदेशालय यानी ED का बड़ा एक्शन देखने को मिला। बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव बिभव कुमार और राज्यसभा सांसद एनडी गुप्ता के घर पर ईडी की छापेमारी की गई।

RAID

दिल्ली जल बोर्ड में भ्रष्टाचार मामले में ईडी ने एक्शन लिया है। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि प्रवर्तन निदेशालय ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव बिभव कुमार और आम आदमी पार्टी से जुड़े अन्य लोगों के ठिकानों की छापेमारी की है। दिल्ली के करीब 12 ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है।

ईडी की रेड को लेकर को जहां पहले मुधशाला में 338 करोड का घोटाला किया गया था वहीं अब जल घोटाला में 38 करोड को घोटाला सामने आया है। घोटाले का लेकर कई दिल्ली के सीएम को सम्मन जारी किए जा चुके है लेकिन वे सम्मन नहीं ले रहे है।

Haryana Rajasthan के 22 रेलवे स्टेशनों का होगा कायाकल्प, यहां पढिए सूची

आप ने लगाया ये आरोप

आम आदमी पार्टी की नेता और दिल्ली सरकार के मंत्री आतिशी ने आज हुई ईडी की रेड को लेकर कहा कि यह डराने धमकाने के लिए ही की जा रही है। आम आदमी पार्टी ने एक दिन पहले ही कहा था कि मंगलवार सुबह 10 बजे वह ईडी के खिलाफ एक बड़ा खुलासा करेंगे।

जैसा कि उन्हें जानकारी मिली ईडी के अधिकारी यह जानना चाहते थे कि किस मुद्दे पर यह प्रेस कॉन्फ्रेंस होगी. लेकिन उन्हें जानकारी नहीं मिली। तो आज इस मुद्दे को भटकाने के लिए ही आम आदमी पार्टी के नेताओं के यहां छापेमारी शुरू की गई है।

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan