रेवाडी के SP व बावल के DSP को किया सम्मानित

BREAKING NEWS

HR Roadways 3 Employees suspended: पानीपत डिपो के 3 कर्मचारी सस्पेंड, 9 को नोटिस, हैवी ड्राइविंग लाइसेंस को लेकर किया फर्जीवाडारेवाडी: पंजाबी समाज के प्रधान सचिन मलिक की अगुवाई में एक प्रतिनिधिमंडल ने पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार से मुलाकात की। बावल गोली कांड के मुजरिमों को तत्परता से पकड़े के लिए समाज की ओर से धन्यवाद करते हुए सम्मानित किया गया।

Rewari Crime: उद्घोषित अपराधी दो साल बाद चढा पुलिस के हत्थे-Best24News

यह था मामला: पिछली 24 मई को बावल के सेनेटरी व्यापारी सतीश बत्रा के सुपुत्र राहुल बत्रा पर गोली से हमला हुआ था जिसमें 50 करोड़ की रंगदारी की मांग की गई थी। समाज का एक प्रतिनिधिमंडल बावल जाकर पीड़ित परिवार से मिला था तथा प्रशासन से जल्दी न्याय की मांग की थी।

 

पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए 24 घंटे के अंदर अपराधियों को पकड़ लिया। इसी के चलते पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार तथा डीएसपी बावल राजेश लोहान को पंजाबी समाज की तरफ से शाल ओढ़ाकर तथा स्मृति चिन्ह देखकर सम्मानित किया गया।
प्रधान सचिन मलिक ने कहा इस तरह की तत्परता से पुलिस के प्रति जनता का विश्वास बढ़ता है।

Rewari news: SOP लागू करने के लिए रजिस्ट्रार को सौंपा ज्ञापन

उन्होंने समाज की तरफ से हर तरह के सहयोग के लिए पुलिस प्रशासन के लिए आश्वस्त किया. पंजाबी समाज की तरफ से नरेंद्र बत्रा, संजय गेरा ,ओम प्रकाश खुराना, नगर परिषद के उप प्रधान श्यामसुंदर चुग ,अशोक नरूला, सतीश बत्रा, रमेश चक्रवर्ती तथा पंजाबी सHR Roadways 3 Employees suspended: पानीपत डिपो के 3 कर्मचारी सस्पेंड, 9 को नोटिस, हैवी ड्राइविंग लाइसेंस को लेकर किया फर्जीवाडाNH 48 पर गायों से भरा ट्रक जब्त, तीन तस्कर काबू, दो चकमा देकर फरारमाज के प्रेस प्रवक्ता डॉ. नवीन अदलखा उपस्थित थे.

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan