पिस्टल प्वाईंट पर जेई सहित पांच कर्मचारियो से 26 हजार नकदी व मोबाइल लूटे

हरियाणा: सुनील चौहान। बदमाशों का कहर प्रदेश में तेजी से बढता जा रहा हैं सरेआम बदमाश हाइर्व पर हथियार के बल पर लूटपाट कर रहे है। ऐसा ही एक मामला रोहतक ​में मिला है। जिसमें बदमाशों ने बावल नगर पालिका के जेई समेत 5 कर्मचारियों से हथियार के बल पर 26 हजार रुपए कैश और मोबाइल फोन लूट लिए।
अर्बन एस्टेट रोहतक थाना पुलिस को दी शिकायत में नगर पालिका बावल जेई हरीश चंद्र ने बताया कि वह निर्वाचन आयोग पंचकूला के निर्देशानुसार और उपायुक्त रेवाड़ी के आदेश पर बावल से निर्वाचन आयोग पंचकूला नगर पालिका से चुनाव संबंधित सामग्री लेने जा रहा था।उनके साथ लिपिक कमल,  रिंकू,  दीपक और गाड़ी ड्राइवर था। रात 3 बजे जब वे रोहतक सीमा में मकड़ौली टोल प्लाजा के पास पहुंचे तो वहां हथियारों से लैस तीन बदमाशों ने सफेद अपाचे बाइक को अचानक उनके वाहन के आगे अड़ा दिया।
रूकते ही डाईवर को खीच लिया नीचे: गाड़ी रुकते ही हथियारबंद बदमाशों ने गाड़ी को घेर लिया और ड्राइवर से खिड़की खुलवाकर दो लोगों ने ड्राइवर से मारपीट की। फिर उसकी कनपटी पर रिवॉल्वर लगा दी। बदमाशों ने ड्राइवर से 4500 रुपए लूट लिए। तीसरा हथियारबंद बदमाश गाड़ी के ऊपर चढ़ गया और तीनों कर्मचारी की तरफ पिस्तौल तान दी। वो धमकी देने लगा कि तुम्हारे पास जो भी रुपए और मोबाइल है दे दो, नहीं तो गोली मार दूंगा। बदमाशों ने पीछे बैठे कमल लिपिक से नगर पालिका के सरकारी कोष के 17 हजार रुपए, हरीश चन्द्र कनिष्ठ अभियन्ता नगर पालिका बावल से 5 हजार रुपए और मोबाइल लूट लिए। रात को कर्मचारी थाने पहुचे तथा मामला दर्ज करवाया।

 

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan