Hero Electric AE 3: Hero ने लॉच किया धांसू मॉडल्, जानिए कीमत व फीचर्स

HERO E 3

Hero Electric AE 3 : यू तो मार्किट में कई तरह के Electric स्कूटर धूम मचा रहे है। लेकिन इस स्कूटरो को फेल करने के लिए हीरो का एक स्कूटर अब लॉच हो गया है। जिसने भी Hero Electric AE 3 की कीमत व फीचर्स के बारे में सुना है तो वह चौक गया है।

दमदार मॉडल, आकर्षक लुक

Hero Electric AE-3 मोटरसाइकिल में आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और वाई-फाई कनेक्टिविटी जैसी दमदार फीचर्स दिया गया है। इतना ही नहीं ये मॉडल बिल्कुल एक आकर्षक लुक देता है।

अगर आप एक जबरदस्त फीचर्स और एडवांस टेक्नोलॉजी वाली स्पेसिफिकेशंस के साथ कोई बाइक खरीदने के बारे में सोच रहे थे, तो बिना झिकक के Hero Electric AE-3 बाइक ले लेनी चाहिए।

Hero Electric AE 3 का फीचर्स

हीरो की Hero Electric AE-3 बाइक में मिलने वाली फीचर्स के बारे में बात करें तो इस बाइक में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, ट्रिप मीटर जैसी सभी इंर्पोटेंट फीचर्स दिए गए है।

यह बाइक 4.91 इंच की एलईडी स्क्रीन के साथ है तथा इसकी स्पीड माइलेज जैसी सभी फीचर्स दिए गए है। इतना ही नहीं फोन को चार्ज करने के लिए मोबाइल चार्जिंग पोर्ट जैसी फीचर्स देखने को मिल जाएगा ।

आपको डिस्क ब्रेक के साथ-साथ ट्यूबलेस टायर का सपोर्ट देखने को मिलेगा। Hero Electric AE-3 गाड़ी का टोटल वजन 139 किलोग्राम है। जो दूसरी बाइको से कम है। इसी लिए गति अच्छी मिलने के लिए ये मॉडल परफैक्ट है।

 

Hero Electric AE-3 एडवांस टेक्नोलॉजी वाली बाइक के रेंज और फीचर्स के बारे में तो दोस्तों यह बाइक दो अलग-अलग के साथ भारतीय मार्केट में एंट्री लगा। ये मॉडल 2.8 किलोवाट की बैटरी के सा तथा लगभग 154 किलोमीटर का रेंज देगा । जबकि दूसरा वेरिएंट 3.1 किलोवाट की बैटरी के साथ लगभग 197 किलोमीटर तक का रेंज देने मे सक्षम है।

लिथियम आयन टेक्नोलॉजी की है बैट्री

Hero Electric AE-3 की बैटरी को एक बार फुल चार्ज करने में लगभग 3 घंटे का समय लग जाता है। सबसे अहम बातय यह है कि यह बैटरी लिथियम आयन टेक्नोलॉजी से बना हुई। इसकी बैटरी रिमूवेबल फीचर्स के साथ आता है यानि जरूरत के अनुसार कि आप इसकी बैटरी को गाड़ी से आसानी से अलग कर सकते है।

जानिए Hero Electric AE-3 की कीमत

Hero Electric AE-3 बाइक के कीमत के बारे में जानकारी जानी चाहिए तो बाइक के बारे में कोई भी ऑफीशियली अपडेट सामने नहीं आया है । इस बाइक को दो अलग-अलग वेरिएंट के साथ में लॉन्च किया गया है। सूत्रो के अनुसार जिसमें इसके पहले वेरिएंट का कीमत लगभग में 150000 के आसपास होगी।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan