Rewari Accident News: सड़क हादसे में 3 की मौत

BIKE ACCIDENT

Rewari Accident News : जिले में शुक्रवाार को दो स्थानों पर हुए सडक हादसों में  3 लोगो की मौत हो गई। पुलिस ने दोनो मृतकों का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सोंप दिया है।

पुलिस ने बताया कि जाटूसाना की ढाणी निवासी योगेश बाइक से अपने गावं जा रहा था कि रेवाड़ी -रोहतक हाईवे पर गांव गंगायचा टोल के पास तेज गति से एक ट्रक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। Rewari Accident News

जिससे वह गिरकर घायल हो गया। पीछे पीछे आ रहे उसी गावं के रामफल ने उसे रेवाडी ट्रामा सेंटर में भर्ती करवाया, जहां पर उसे मृत घोषित कर दिया। ट्रक चालक वाहन सहित फरार हो गया।Rewari Accident News

ACCIDENT

वहीं दूसरी ओर गांव हांसाका निवासी तकरीबन 50 वर्षीय महेश कुमार पास के ही गांव में जौनावास के गैस गोदाम पर गया था। रास्ते में गांव हांसाका स्कूल के समीप पहुंचा तो आगे चल रहे ट्रॉले ने अचानक ब्रेक लगा दिए। जिससे महेश को संभलने का मौका ही नहीं मिला और उसकी बाइक पीछे से ट्रॉले में घुस गई।Rewari Accident News

बाइक के साथ-साथ महेश भी ट्रॉले के नीचे घुस गया। जिससे उसके सिर में गंभीर चोट आई। ट्रॉला ड्राइवर मौके पर ही वाहन को छोड़कर भाग गया। आसपास के लोगों ने तुरंत महेश को संभाला और ट्रॉमा सेंटर लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।पुलिस ने दोनो मामलोंं मे वाहन चालकों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

सडक हादसे में बाइक सवार की मौत
धारूहेड़ा: डूंगरवास गांव के निकट एक वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। थाना धारूहेड़ा पुलिस को दी शिकायत में ततारपुर इस्तमुरार के रहने वाले सतबीर ने बताया कि वह हाईवे से डूंगरवास होता अपने घर आ रहा था कि उसके आगे चले सुनारिया के रहने वाले अमित की बाइक को एक वहान ने टक्कर मार दी।

 

जिससे वह घायल होकर गिर गया। टक्कर मारने के बाद वाहन चालक फरार हो गया। उसे रेवाड़ी भर्ती करवाया, जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी तथा पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनो को सौंप दिया है।

 

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan