Covid Update: Gurugram में कोरोना पीड़ित महिला की मौत

covid

गुरुग्राम। जिसका डर था वहीं हुआ। नए साल के पहले ही दिन ही कोरोना पीड़ित 47 वर्षीय महिला की मौत हो गई। महिला की मौत होने से स्वास्थ्य विभाग मे अफरा तफरी मच गई। विभाग केा डर यह है इस महिला से जिन जिन का संपर्क हुआ है कहीं वे भी तो संक्रमित नही है।गुडियानी में जुआ खेलते पांच युवक काबू

कोरोना के जेएन. 1 वेरिएंट के कारण पूरे देश में अलर्ट है। दक्षिण में केरल, मध्यभारत में महाराष्ट्र और गोवा में कोरोना के नए स्वरूप जेएन.1 की पुष्टि हो चुकी है। उत्तर भारत में दिल्ली और राजस्थान में भी कोरोना के नए स्वरूप से पीड़ितों के मामले सामने आ रहे हैं।

COVID 1

एनसीआर में दी दस्तक: कोरोना का कहर अब एनसीआर में भी पहुंच चुका है। महिला की मौत के बाद एनसीआर में जांच तेज कर दी गई है। जिले से अब तक 12 मरीजों के जांच नमूने जिनोम सीक्वेंसिंग के लिए भेजे जा चुके हैं।Haryana News: विदेशों में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, हरियाण सरकार ने निकाली 13294 पदों के लिए भर्तियां, जानिए योगयता एवं शर्ते

गुरूग्राम में तोडा दम: गुरूग्राम के राम नगर निवासी महिला बीते एक सप्ताह से कोरोना से जूझ रही थी। इस कारण उसे निजी अस्पताल में भर्ती करना पड़ा। संक्रमित महिला मधुमेह, उच्च रक्तचाप, दिल की बीमारी से भी पीड़ित थी। महिला की मौत के कारण परिवार और मोहल्ले में कोरोना के कारण एक बार फिर डर का माहौल है।

 

 

मरीजों की जांच रिपोर्ट आने से पहले ही नए साल पर कोरोना पीड़ित एक महिला की मौत हो गई। महिला के परिवार जनों को भी अलर्ट रहने की हिदायत दी गई है। अभी तक किसी परिजन में कोरोना के लक्षण नहीं मिले हैं।

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan