Political News: कांग्रेस प्रभारी दीपक बाबरिया ने ली बैठक, जमकर हुआ हंमागा

चंडीगढ़: शनिवार को नए प्रभारी दीपक बाबरिया की अगुवाई में कांग्रेस की बैठक हुई. प्रभारीके के सामने ही खूब हंगामा हुआ. हुड्डा और शैलजा समर्थक नारेबाजी करते हुए नजर आए.

CONGRESS
फिर आई फूट सामने
बैठक में जमकर हांगागा हुआ. इतना ही एक दूसरे के खिलाफ नारे बाजी भी की. पूर्व केंद्रीय मंत्री कुमारी शैलजा ने अपना संबोधन शुरू किया तो हुड्डा समर्थक अबकी बार हुड्डा सरकार का नारा लगाने शुरू कर दिए,

जिसके बाद शैलजा गुस्सा हो गई और प्रभारी दीपक बाबरिया से शिकायत करते हुए कहा कि देख लिजिए, हुडा समर्थको का हाल. इस दौरान हुड्डा खड़े हुए और उन्होंने कुमारी शैलजा के लिए नारे लगवा दिए..

Haryana Monsoon: इन जिलों आज होगी झमाझम बारिश
मिटिंग छोड चली आई कुमारी शैलजा
शैलजा नाराजगी की वजह से मंच छोड़कर चली गई. लेकिन जब मीडियाकर्मियों ने उनसे कार्यक्रम से जाने की वजह पूछी तो उन्होंने कहा कि जरूरी काम की वजह से उन्हें जाना पड़ रहा है. हालाकि वह मिटिंग में हुई नारे बाजी से नाराज होकर उसने बैठक केा छोड दिया.
Haryana Crime: घर आए. हाल चाल पूछा ओर कर दी ताबड़तोड़ फायरिंग
अंतिम फैसला हाईकमान करेगा
प्रभारी दीपक बाबरिया ने कहा कि बीजेपी फिलहाल भूपेंद्र सिंह हुड्डा को टारगेट कर रही है. अभी उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है, अंतिम फैसला हाईकमान करने वाला है. उसके बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

 

 

 

 

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan