Rewari: कोसली से लापता युवक का शव तीन दिन बाद नहर में मिला, रेवाडी में मची सनसनी

KOSLI 2

कोसली: रेवाड़ी जिले के कस्बा कोसली से लापता एक युवक की डेड बोडी जेएलएन कैनाल में शुक्रवार को मिली है। काफी मशक्कत के बाद उसकी डेड बोडी मिली है। लगातार 3 दिनों से नहर में उसे एसडीआरएफ की टीम व गोताखोर तलाश रहे थे।NH 48 Rewari: कापडीवास ओवरब्रिज के नीचे लगा जाम, घंटों फसी रही कंपनी व स्कूलों की बसें

बता दें कि गांव लूखी निवासी तरुण (27) 4 दिसंबर को अपने दो दोस्तों के साथ घूमने गया था। व शाम तक वापस नहीं लौटा। परिजनों ने नाहड़ चौकी में गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया।

नहर में गिरने की आशंका को लेकर लोकल गोताखोर बुलाकर तलाशी शुरू की गई। लेकिन पानी का बहाव ज्यादा होने की वजह से SDRF की टीम को बुलाकर जेएलएन कैनाल में उतारा गया। तीन दिन तलाश के बाद सुबह फिर से तलाश शुरू की तो नहर से शव को बाहर निकालने में सफलता मिल गई।हरियाणा में रेवाडी से गुजरने वाली 2 ट्रेनें कैंसिल: 2 आंशिक रूप से रद्द; 3 के बदले रूट, यहां पढिए लिस्ट

चार दिन पहले करवाया था मामला दर्ज: बुधवार को तरुण की गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया था। संभावना जताई थी कि तरुण नहर में डूब गया हो। शुक्रवार को उसके शव नहर में मिलने से सनसनी फैल गई।

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan