Rewari GRP में तैनात कर्मी की गुरूग्राम में हत्या, पत्नी को भी गोली लगी, जांच में जुटी पुलिस

RAJBIR GRP

हरियाणा: हरियाणा के गुरुग्राम के सेक्टर 10 में रेवाडी जीआरपी (GRP) में तैनात जवान की घर पर गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या किसने की और कैेस हुई, इसका अभी खुलासा नहीं हुआ है। हालाकि उसकी पत्नी को भी गोली गली है। मामले से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है।Rewari: BDPO पहुंची महेश्वरी, पुलिस सुरक्षा में भिवाडी नाले को करवाया साफ

गुरुग्राम के सेक्टर 10 थाना इलाके में पुलिस जवान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आया है। मृतक राजबीर रेवाड़ी में जीआरपी में तैनात था। 50 वर्षीय राजबीर गुरुग्राम के सिकोपुर गांव का रहने वाले है। वह गुरुग्राम के सेक्टर 10 इलाके में अपनी पत्नी-बेटे के साथ रहते था।

रेवाड़ी से की थी बाइक चोरी, तीन साल बाद गुरूग्राम में दबोचा

रात को हुई वारदात: परिजनो के अनुसार राजबीर की देर रात उसकी गोली लगने के कारण मौत हो गई। जब ये हत्या हुआ तब घर में सिर्फ राजबीर, उनकी पत्नी और एक बेटा मौजूद था।

 

बेटा दादा लाई जमीन नाम कराने का बनाता था दबाव
मृतक के बड़े भाई सतबीर सिंह की माने तो वह गुरुग्राम के सिकोपुर में रहते हैं। सुबह तकरीबन साढ़े 6 बजे उन्हें सूचना मिली थी। जब उन्होंने अस्पताल में जाकर देखा तो उनके भाई की मौत हो चुकी थी। सतबीर सिंह की माने तो मृतक का बेटा अनु उर्फ यश यादव अपने पिता पर दबाव बनाता था कि गांव वाली दादा लाई जमीन उसके नाम कराए।
रेवाड़ी से की थी बाइक चोरी, तीन साल बाद गुरूग्राम में दबोचा
 

जांच मे जूटी पुलिस: पुलिस को सूचना मिलते ही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर तफ्तीश शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि वारदात में मृतक की पत्नी को भी गोली लगी है, जिसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं पुलिस जांच कर रही है गोली किसने चलाई तथा कैेसे ये वारदात हुई।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan