एनजीटी की मार: उद्योगो पर छाया बिजली का भारी संकट

नहीं मिल रही बिजली पूरी, जनरेटर चलाने पर रोक
धारूहेडा: जहां लगातार दो साल से औद्योगों में उत्पादन पहले बंद बराबर है। लेकिन अब एनजीटी की ओर से डीजल इंजन सेट के संचालन पर रोक लगने से उद्योगों को संकट का सामना करना पड़ रहा है। कस्बे में उद्योगों पर पर्याप्त पावर सप्लाई नहीं मिलने की परेशानी बनी हुई है। अस्सी फीसदी कंपनियो मे बिजली मे अभाव मे उत्पादन आधा हो चुका है।

https://www.best24news.com/sunshine-in-the-day-relief-from-cold/
बदं होगी दूसरी व रात की पाली: एनसीआर के उद्योगों में डीजल जनरेटर सेट चलाने की अभी तक छूट नहीं मिली है जिसके कारण उद्योगों पर पावर का संकट बरकरार है। कस्बे में बडी संख्या मे उद्योग उत्पादन को लेकर सीधे प्रभावित हो रहे हैं । जिसको लेकर असमंजस की स्थिति है। पावर की अभाव में तथा उत्पादन कम होने से जहां रात की शिफट पहले ही बंद की जा चुकी है। लेकिन अब लगातार छाह रहे बिजली के संकट के चलते बी शिफट भी बंद होने के कगार पर है। कई कंपनियों में बी शिफट मे उत्पादन बंद किया जा चुका है।

https://www.best24news.com/not-only-in-the-city-the-black-business-of-drugs-has-spread-to-the-villages-smugglers-have-become-unbridled/

जनरेटर चलाने पर रोक:

एनजीटी का ओर से कंननियों में जनरेटर चलाने पर प्रतिबंध लगाया हुआ है। ऐेसे जितने समय बिजली मिलती है उसे से उत्पादन करना होगा। अगर किसी भी कंपनी में जनरेटर चलाने का प्रयास किया तो उसे सील कर दिया जाएगा।
दिनेश यादव,  क्षेत्रीय प्रबंधक, हरियाणा प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड, धारूहेडा

https://www.best24news.com/blockades-to-check-crimes-increase-patrolling-sp/

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan