Rewari: भारतीय किसान यूनियन की महापंचायत 25 को

gurnam chuduni

रेवाडी: भारतीय किसान यूनियन (चढूनी) की जिला इकाई की मीटिंग किसान भवन में जिलाध्यक्ष समयसिंह की अध्यक्षता में आयोजित हुई. जिला के गांव किशनगढ़ जमापुर में आयोजित होने वाली किसान महापंचायत को लेकर विचार-विमर्श कर पदाधिकारियों को जिम्मेदारियां सौंपी।

KISAN 2

इस किसान महापंचायत मे भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष गुरनाम सिंह चढूनी 25 को रेवाडी में पहुंच रहे है.

बैठक आयोजित कर रणनीति बनाई

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष ने कहा कि जिला में किसानों के विभिन्न लंबित मुद्दों को लेकर इस पंचायत का आयोजन किया जा रहा है. इसमें यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष गुरनाम सिंह चढूनी मुख्य अतिथि होंगे.

किसान महापंचायत के लिए अभियान शुरू

उन्होंने कहा कि किसान महापंचायत के लिए गांवों में संपर्क शुरू कर दिया गया है और पदाधिकारियों को जिम्मेदारी दी गई.
किसानों का बकाया मुआवजा, एचएसआईआईडीसी की तरफ से एमआरटीएस का बकाया मुआवजा नहीं देने सहित अन्य मुद्दों को लेकर आगामी रणनीति तय की जाएगी.Rewari: उपभोक्ता फोरम ने मेगा मार्ट पर 25 हजार रूपए ठोका जुर्माना

उन्होंने कहा कि किसान महापंचायत के लिए गांवों में संपर्क शुरू कर दिया गया है और पदाधिकारियों को जिम्मेदारी दी गई. इतना ही महापंचायत के लिए गांवो में संपर्क भी साधा जा रहा है.

ये रहे मौजूद
इस अवसर पर महिला प्रधान लक्ष्मीबाई, भूपेंद्र सिंह राठी, सवाचंद, अशोक कुमार, हरिओम, राजकुमार, अनूप कुमार, चुन्नीलाल, वेदप्रकाश, राजसिंह, नीलम एवं मुन्नी देवी मौजूद रहे।

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan