Haryana News: कुरुक्षेत्र में किसानों पर लाठीचार्ज व मुकदमों के विरोध में रेवाड़ी में गरजे किसान

KISAN
Rewari: कुरुक्षेत्र के शाहबाद में सूरजमुखी की खरीद एमएसपी पर न होने के विरोध में आंदोलन कर रहे किसान

हरियाणा: कुरुक्षेत्र के शाहबाद में सूरजमुखी की खरीद एमएसपी पर न होने के चलते किसान आंदोलन कर रहे. आंदोलन को रोकने के लिए किसानो पर लाठीचार्ज किया गया है. इसी के गुस्साए रेवाड़ी में भी भारतीय किसान यूनियन चढूनी ने प्रदर्शन किया.Haryana news: अब साईकिल से नहीं बस से स्कूल जाएंगी छात्राए, सीएम ने किया ऐलान

मंगलवार देर रात किसान नेता और कार्यकर्ता एनएच-352 स्थित गंगायचा टोल प्लाजा पर पहुंचे तथा सड़क खडे होकर जाम लगा दिया. इतना ही जमकर सरकार के खिलाफ नारेे बाजी की.

प्रधान समय सिंह ने बताया कि किसानों पर हुए अत्याचार के विरोध में यह प्रदर्शन किया गया है. सरकार की यह मानी किसी कीमत पर सहन नही की जाएगी.

बुधवार को सुबह भी पदाधिकारियों ने गांगयचा टोल प्लाजा पर शांतिपूवर्क धरना प्रदर्शन किया. उन्होंने कहा कि पहले की तरह लड़ाई जीतेंगे, बेशक कुर्बानी देनी पड़े. विरोध प्रर्दशन के चलते हाइव्र पर काफी समय जम तक जाम जैसी स्थिति बनी रही.

 

करीब 20 मिनट में पुलिस ने किसानो को समझाते हुए विरोध प्रदर्शन रूकवा दिया.हरियाणा में MSP को लेकर रोड जाम करते ही केंद्र ने बढाए MSP रेट

ये रह मौजूद
विरोध प्रदर्शन करने वालो में लक्ष्मी लिसाना महिला जिला प्रधान, हरिओम यादव बैरमपुरिया, अनूप डूंगरवास, मुन्नी बुढ़पुर, भूपेंद्र सिंह राठी, लोकेश्वर यादव मोहनपुरनम्बरदार सवाचंद रोझुवास, राजसिंह ढिल्लो, राजकुमार बालियर, नीलम मूंदडा व प्रदीप कुमार आदि मौजूद थे.

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan