Rewari crime: पहले मांगी थी रंगदारी, नही दी तो मारपीट कर लूट ले गए 25 हजार नकदी

POLICE 2

रेवाडी प्रॉपर्टी डीलर पर लाठी-डंडे, रॉड और कुल्हाड़ी से किया हमला
रेवाडी: स्कॉर्पियो कार में सवार होकर पहुंचे बदमाशों ने रेवाडी मे एक प्रॉपर्टी डीलर पर लाठी-डंडे, रॉड और कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। इतना ही नही आरोपी उसके पास से साढ़े 24 हजार कैश भी छीन ले गए। बदमाशो ने ऑफिस के तमाम शीशे तोड़ डाले। दिनदहाड़े हुई इस वारदात के बाद शहर में सनसनी फैल गई।

बता दे कि कन्हैया लाल पोसवाल चौक निवासी सचिन ने अपने घर के पास ही सचिन रियल एस्टेट के नाम से प्रॉपर्टी का ऑफिस खुला हुआ है। दोपहर सचिन अपने अन्य साथियों के साथ ऑफिस में बैठा हुआ था। स्कॉर्पियो कार में सवार होकर आए करीब 10 से 12 बदमाशों ने ऑफिस पर धावा बोल दिया।Spots News: पूजा यादव Dharuhera ने फिर लहराया परचम, नेशनल पेरा ऐथलिट चेंपियनशीप में जीते तीन गोल्ड

नकदी छीनी की तोडफोड: बदमाशों ने सचिन से 24,500 रुपए छीन लिए। साथ ही उसके साथी पर कुल्हाड़ी, रॉड व लाठी-डंडों से हमला कर दिया। हमले में उसका साथी गंभीर रूप से घायल हुआ हैं।

उन्होंने ऑफिस के तमाम शीशे तोड़ डाले और सामान भी बाहर फेंक दिया। गंभीर रूप से घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया।
CET Exam Haryana: Group D के लिए अप्रैल में खुलेगा पोर्टल, इस महिने होगा CET एग्जाम

पहले मांगी थी रंगदारी
पुलिस के अुनसार गांव धनोरा निवासी अमन व दो अन्य युवको को नाम सामने आया है। सचिन ने बताया कि आरोपी अमन व उसके साथी कुछ दिनों से रंगदारी मांग रहे थे और रंगदारी नहीं देने पर ही उनके ऑफिस पर हमला किया गया तथा ये वारदात की है।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan