Haryana news: भारतीय किसान यूनियन चढूनी का ऐलान, हरियाणा में MP का लडेगी चुनाव !

chuthuni

Haryana news: Bharatiya Kisan Union Chaduni  भारतीय किसान यूनियन  चढूनी   की प्रदेश स्तरीय मीटिंग कुरुक्षेत्र जाट धर्मशाला में गुरुनाम सिंह चडुनी की अध्यक्षता हुई। संगठन ने बैठक में ऐलान किया है हरियाणा में एमपी के चुनाव लडा जाएगा। किस लोकसभा से लडेगें इसका फैसला जल्द ही होगा।

Rewari ब्लास्ट में 11 की मौत, 7 दिन बाद भी गिरफ्तारी क्यों नहीं ?

समय सिंह प्रधान ने कहा कि सरसों के खरीद के बारे में एक दे दिन में DC रेवाडी से मिलेंगे। उसके बाद संगठन से बातचीत करके आखिरी फैसला लेंगे । सरकार किसानो की सुनवाई नहीं कर रही है। एमएसपी पर खरीद शुरू होने के चलते लोगो को घाटे मे फसल बेचनी पड रही है।

मीटिंग में फैसला लिया गया कि भारतीय किसान यूनियन    चढूनी  का जहां जोर है वहां से एमपी का चुनाव लड़ेंगे। इतन ही जल्द ही इसके प्रचार को लेकर प्रदेश स्तर पर बैठके भी की जाएगी।

gurnam chuduni
Haryana : बांझपन को लेकर नीमराणा में जुटेंगे देशभर के 100 प्रसिद्ध चिकित्सक
पूरे हरियाणा के अंदर संगठन एक है फैसला लिया की जिसको गुरनाम सिंह   चढूनी  कहेंगे उसको सपोर्ट करेंगे।

ये रहे मौजूद: इस मौके पर समय सिंह प्रधान , वजीर , लाला पुरुषोत्तम गोकुलगढ़ , राजकुमार एससी सेल , रोशन लाल , अन्य किसान नेता मौजूद रहे |

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan