Alwar: तिजारा पंचायत में पूर्व विधायक मामन यादव क्यों रोए ? जानिए क्या है आगे की रणनीति

MAMAN YADAV TIZARA

तिजारा: तिजारा के पूर्व विधायक व मास्टर मामन सिंह यादव ने तिजारा में मंगलवार को एक महापंचायत का आयोजन किया। इस दौरान मामन सिंह यादव ने भावुक होते हुए कहा कि मैंने पूर्व विधायक रहते हुए भी एक नया पैसा नहीं कमाया। मास्टर जी पंचायत में खूब रोए।रेवाडी की सरसों के बीज की राजस्थान व यूपी में डिमांड, जानिए ऐसा क्या है खास

उन्होंने कहा मैने बेटी की शादी भी पुस्तैनी जमीन बेच कर की। इस बार मुझे बर्बाद मत कर देना। अगर तिजारा क्षेत्र मुझे वोट दे, तो ही मुझे उम्मीदवार के रूप में उतारने की बात करना।

इस दौरान पूर्व विधायक मामन सिंह यादव को लोगो ने अपना उम्मीदवार घोषित किया। साथ ही महंत बाबा बालक नाथ को बाहरी उम्मीदवार बताते हुए बायकॉट का ऐलान किया।

MAMAN YADAV 2

इस दौरान पूर्व विधायक मामन सिंह यादव ने कहा की सर्वे के आधार पर उनका नाम फाइनल हो चुका था। केंद्रीय समिति ने भी उन्हें टिकट मिलने का आश्वासन दिया था, साथ ही क्षेत्र में जाकर प्रचार करने की भी बात कही थी, लेकिन सोमवार को बाबा बालक नाथ के नाम का एक गोला पड़ा और उसने पूरा माहौल बदल कर रख दिया।केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आएंगे रोहतक, पुलिस ने की कडी सुरक्षा

तिजारा से जितने भी स्थानीय उम्मीदवार अपनी दावेदारी जता रहे थे, पार्टी ने उन सभी के साथ धोखा देने का काम किया है, जिसका करारा जवाब तिजारा की जनता चुनाव में देगी।

मामन सिंह यादव ने लोगों से निवेदन किया कि इस चुनाव में बाबा बालक नाथ को हर बूथ से मात्र एक-एक वोट ही जाना चाहिए। वह भी उनके महाराज होने के नाम पर। पूरे तिजारा क्षेत्र में बाबा जी को वोट नहीं मिलना चाहिए।

आचार सहिंता लगने के थोड़ी देर बीजेपी की ओर से राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए 41 उम्मीदवारों की सूची जारी की है। इसके बाद कई क्षेत्रों से दावेदार बगावत के मूड में दिखाई दे रहे हैं।CM Flying का अधिकारी व कर्मचारियों में कोई भय नही, सिर्फ कागजों पर सिमटी कार्रवाई !

बीजेपी की ओर से जारी की गई पहली सूची में पार्टी की ओर से अलवर सांसद महंत बालकनाथ को अपना उम्मीदवार बनाया है। पार्टी ने यहां से दो बार विधायक रहे मास्टर मामन यादव का टिकट काट दिया। जिस पर पूर्व विधायक ने तिजारा विधानसभा से अपनी दावेदारी जताई।

विधायक मामन सिंह यादव ने अपने आप को निर्दलीय उम्मीदवार घोषित करते हुए कहा कि उनकी उम्मीदवारी में लोग बढ़-चढ़कर उनका सहयोग करेंगे। साथ ही कहा कि महंत बाबा बालकनाथ को दहाई के आंकड़ों में ही समेट कर तिजारा से भेजेंगे।

इसके बाद मास्टर मामन सिंह यादव हनुमान बगीची में बाबा हनुमान जी के दर्शन करने के लिए पहुंचे। इस दौरान दर्जनों लोगों ने उन्हें चुनाव के लिए लाखों रुपए के साथ-साथ निजी वाहन देने की घोषणा की। इस दौरान तिजारा क्षेत्र के सर्व समाज के सैकड़ो लोगों के साथ-साथ अनेक जनप्रतिनिधि और युवा उपस्थित रहे।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan