हाईवे नं 71 पर पिस्टल प्वाईट से व्यापारी से लूट: प्याज खरीदने के लिए रूकवाया और लूट ले गए 45 हजार रूपए व मोबाइल

रेवाड़ी: सुनील चौहान। रेवाडी रोहतक हाईवे पर कार सवार युवको ने एक ट्रैक्टर को प्याज खरीदने के लिए रूकवाया तथा मौका कर हथियार के बल व्यापारी से 45 हजार रूपए नकदी छीन ले गए। रोहड़ाई थाना पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।
पुलिस को दी शिकायत झज्जर जिले के गांव दुजाना निवासी संजय ने बताया वह तथा गांव निवासी टिकूं गांवों में प्याज बेचने का कारोबार करते हैं। दोनों रेवाड़ी में ट्रैक्टर-ट्रॉली से प्याज बेचने के बाद वापस घर जा रहे थे। हाईवे एनएच-71 पर गुरावड़ा फ्लाइओवर के पास दो युवकों ने इशारा करके ट्रैक्टर-ट्रॉली को रुकवा लिया। युवकों ने संजय से पूछा ट्रॉली में क्या है? जब संजय ने बताया कि प्याज है तो आरोपियों ने प्याज खरीदने के बहाने उसे नीचे उतारा। तिरपाल से ढकी ट्रॉली में पीछे टिंकू बैठा था। कार में सवार चार युवकों में दो युवक ट्रॉली के पास पहुंचे। एक ट्रॉली के अंदर घुस गया तो दूसरे ने संजय को दबोच लिया और फिर मारपीट करके संजय से करीब 45 हजार रुपए की नकदी छीन तथा संजय का मोबाइल फोन छीन लिया। रोहड़ाई थाना पुलिस ने फरार बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी हैं। वारदात के बाद आरोपी कार से फरार हो गए।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan