रेवाड़ी CM फ्लाइंग टीम की कार्रवाई: पंजाब रोडवेज से 2 किलो 90 ग्राम बरामद, बस चालक व कंडक्टर काबू

नारनौल: सुनील चौहान। पंजाव से हरियाणा गाजा धडल्ले से पहुंच रही है। रेवाड़ी CM फ्लाइंग टीम ने नारनौल में पंजाब रोडवेज की बस से गुरुवार को पुलिस ने करीब 2 किलो 90 ग्राम गांजा जब्त किया गया है। रेवाड़ी CM फ्लाइंग की टीम ने रोडवेज के ड्राइवर और कंडक्टर को गिरफ्तार किया है। साथ ही दोनों के खिलाफ महावीर चौकी में NDPS एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया हैं।

punja
रेवाड़ी CM फ्लाइंग को सूचना मिली थी कि पंजाब रोडवेज की एक बस के ड्राइवर और कंडक्टर गांजा सप्लाई करते हैं। रोडवेज की यह बस अजमेर से संगरूर के बीच चलती हैं। गुरुवार को फ्लाइंग ने इस बस की घेराबंदी की। गाड़ी जैसे ही नारनौल बस स्टैंड पर पहुंची तो लोकल पुलिस के साथ मिलकर बस को घेर लिया। इस दौरान बस में बैठी सवारियां घबरा गई, लेकिन पुलिस ने सवारियों को रूटीन चेकिंग बताकर उनका डर दूर किया। उसके बाद पुलिसकर्मियों ने पूरी बस की तलाशी ली तो ड्राइवर की सीट के नीचे 4 छोटी-छोटी थैली में नशीला पदार्थ रखा हुआ हुआ था। पुलिस ने थैली को खोलकर चेक किया तो उसमें गांजा मिला। पुलिस ने गांजे का वजन किया तो वो 2 किलो 90 ग्राम निकाला।पुलिस ने पंजाब रोडवेज के ड्राइवर गुलाब सिंह और कंडक्टर सुखविन्द्र को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों आरोपियों को बस स्टैंड के पास ही महावीर चौकी पुलिस को सौंपा गया हैं। दोनों के खिलाफ पुलिस ने NDPS एक्ट के तहत केस दर्ज किया हैं। साथ ही दोनों आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही हैं।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan