पैदल जा रहे राजमिस्त्री से पिटाई करके बदमाशों ने छीने 5 हजार

रेवाडी: जिले में छीना-झपटी की वारदात बढ़ गई हैं। नाईवाली चौक के समीप एक राजमिस्त्री के साथ बदमाशों ने मारपीट करके 5 हजार रुपए छीन ले गए। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। शिकायत मिलने के बाद सक्रिय हुई पुलिस ने मामले में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी शहर की नई बस्ती निवासी लखन एवं बीकानेर गांव निवासी संदीप उर्फ बच्ची है।

बिहार के जिला समस्तीपुर के गांव आमदिपुर धमौन निवासी अजय कुमार ने बताया कि वह शहर में राजमिस्त्री का काम करता है। रविवार की रात को वह अजय नगर काम करने के बाद पैदल अपने कमरे जा रहा था। जब सरकुलर रोड से डबल फाटक की तरफ जा रहा था तभी एक युवक ने उसे पकड़ लिया। इसी बीच अंडरपास की तरफ से एक बाइक पर 2 और युवक आ गए।

तीनों ने उसके साथ मारपीट करते हुए जेब में रखे हुए 5 हजार रुपए छीन लिए। वारदात को अंजाम देने के बाद तीनों आरोपी मौके से फरार हो गए। घटना के बाद पीड़ित ने अपने साथ हुए घटनाक्रम की जानकारी मालिक को दी। तत्पश्चात अजय जिनके पास काम कर रहा था वह भी मौके पर पहुंच गया और मामले की शिकायत शहर थाना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस भी सक्रिय हो गई।

इसके बाद पीड़ित को अपने साथ लेकर आरोपियों के बताए गए हुलिया के आधार पर पुलिस ने दो आरोपियों को बाइक के नंबर के आधार पर पकड़ लिया। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान शहर की नई बस्ती निवासी लखन एवं गांव बीकानेर निवासी संदीप उर्फ बच्ची के रूप में हुई। आरोपियों से पुलिस ने छीनी गई राशि में से 1212 रुपए बरामद करने के साथ तीसरे युवक के बारे में भी जानकारी ली। पुलिस ने बताया कि उसे भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। आरोपियों को अदालत में पेश करने के बाद उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan