Rajasthan: Bhiwadi SP ज्येष्ठा मैत्रयी की क्यों जासूसी कर रहा था दरोगा.. जानिए फिर क्या हुआ

BHIWADI SP

Bhiwadi: Rajasthan  के भिवाड़ी से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। अपने ही स्टाफ का दरोगा अपनी ही महिला एसपी की जासूसी कर रहा था। वो एसपी के मोबाइल फोन को लगातार ट्रेस करता था। वो कहां जाती है.. कब जाती किससे मिलती सारी बातों पर नजर रख रहा था. ऐसी कुछ ही दिनों में उसकी पोल खुल गई।

एक बार नहीं 15 बार एसपी की लोकेशन

दारोगा ने 15 बार एसपी की लोकेशन चैक की। यह जासूसी एसपी को अपने सहकर्मी से हुई बातचीत के दौरान शक हुआ। इसके बाद उन्होंने अपने मुखबिर से सत्यापन करवाया, जिसमें जासूसी की पुष्टि हुई। Rajasthan

सात कर्मचारी किए किए निलंबित: भिवाड़ी एसपी ज्येष्ठा मैत्रयी की लोकेशन ट्रैस करने के मामले साइबर सेल के सात कर्मचारियों को निलंबित किया गया है। इस मामले में जो भी कोई और सामने आएगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

रेंज आईजी ने भिवाड़ी में बढ़ते हुए अपराधों को लेकर भिवाड़ी के पुलिस अधिकारियों के साथ चर्चा की तथा उन पर प्रभावी रोकथाम करने के आदेश दिए। उन्होंने पिछले दिनों ज्वेलर्स की हत्या के मामले को गंभीरता से लेते हुए कहा कि इस तरह के मामले कानून व्यवस्था के लिए गंभीर चुनौती हैं और पुलिस ऐसे मामलों में सख्त कार्रवाई करेगी।

पुलिस विभाग में मचा हडकंप

भिवाड़ी में लेडिज एसी के मोबाइल की ट्रेसिंग के बाद राजस्थान पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है। आईजी अजयपाल लांबा ने इसी को लेकर भिवाड़ी का दौरा किया और अधिकारियों से बातचीत की। हालाकि इस मामले को लेकर सात कर्मियो को निलंबित तो कर दिया गया है, लेकिन असली खिलाडी कोन है इसका अभी चुलासा नहीं हुआ है।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan