Murder news: हरियाणा के बावल में लापता युवक की हत्या

murder 1

ईंट-पत्थर मारकर युवक की हत्या, गांव नांगल तेजू की घटना
Murder news: हरियाणा के जिला रेवाड़ी के बावल के गांव नागंल तेजू में ईंट-पत्थरों पीट कर निर्मम हत्या कर दी। गांव के बस स्टेंड पर शव मिलने से अफरा तफरी मच गई। पुलिस ने मौक़े पर पहुँच शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है!

 

बावल पुलिस ने बताया कि गांव नंगल तेजू के बस स्टैंड पर रविवार रात को गांव के रहने वाले एक युवक की ईंट-पत्थरों पीट कर निर्मम हत्या कर फरार होगए। सुबह ग्रामीणों ने शव को देखा तो पुलिस को सूचना दी। सूचना पाक ग्रामीण भी एकत्रित हो गए। Murder news

हरियाणा के बावल में लापता युवक की हत्या
हरियाणा के बावल में लापता युवक की हत्या

पुलिस ने बताया कि बतया कि गांव नंगल तेजू निवासी करीब 38 वर्षीय संजय कुमार का शव सुबह गांव के बस स्टैंड पर पड़ा मिला! मृतक के सिर में मुंह पर ईंट व पत्थरों से चोट मारने के निशान मिले है।

हरियाणा के बावल में लापता युवक की हत्या

हत्या कर शव फैंका: ग्रामीणो ने बताया संजय रात से अपने घर से लापता था कि सुबह उसका शव गांव नंगल तेजू के बस स्टैंड पर पडा मिला। आशंका की है उसकी कंही पर हत्या करके शव को यहां पर फैंका गया गया है।

ग्रामीणों की सूचना के बाद ] Bawal Police    भी मौक़े पर पहुँच गई। पुलिस ने शव को कब्ज में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। सीसीटीवी के आधार पर पुलिस हत्या आरोपियों की तलाश में जुट गई है। फिलहाल हत्यारोपियो का सुराग नही लगा है।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan