Farmer Murder : हरियाणा के रेवाड़ी में की हत्या कर शव फंदे पर लटकाया

SUICIDE 1

Best24News, Haryana Farmer Murder: हरियाणा के रेवाडी में एक किसान (45) का हत्या करने का मामला सामने आया है। हत्या की सूचना से इलाके में सनसनी फैल गई है। सबसे अहम बात यह है कि हत्या के बावजूद किसान का शव टीन शेड के नीचे फंदे पर लटका मिला। परिवार वालों का आरोप है कि किसान की हत्या करके बाद में शव उसके खेत बने मकान की टीन से लटकाया गया है।

MURDER

तीन पर हत्सा का केस दर्ज

सूचना मिलते ही रेवाडी (Rewari police) से पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भेजा। इस मामले में कोसली थाना पुलिस ने परिजनो के ब्यान पर 3 लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है।

जानिए क्या है मामला: पुलिस के मुताबिक गांव भूरियावास निवासी किसान समय सिंह उर्फ कालिया ने अपने खेत में गेहूं की फसल बोई हुई थी और उसी को निकलवाने के लिए खेत गया था। इस दौरान ट्रैक्टर मालिक के साथ उसके पति की झड़प हो गई और उसे बुरी तरह से पीटा गया।

Rewari Farmer Murder : टीन शेड से फंदे पर लटका मिला शव

मृतक की पत्नी रेखा का कहना है कि आज उसके पति का शव पुराने मकान में टीन शेड से फंदे पर लटका मिला। पीठ पर चोट के निशान और मुंह से खून निकल रहा था।

पत्नी का कहना है कि उसे पति ने सुसाइड नहीं किया, क्योंकि पति के पैर जमीन पर टिके हुए थे। आरोपियों ने हत्या करके ही शव को लटकाया है। उसने हत्या को लेकर गांव के ही संजय, सुरेंद्र और महीपाल पर हत्या किए जाने का आरोप लगाया है।

इस मामले में कोसली थाना पुलिस ने परिजनो के ब्यान पर 3 लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। पुलिस अभी जांच कर रही तथा अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan