Haryana: बदलेगा मौसम, इस दिन राज्य में है बारिश के आसार-Best24news

Weather प्रदेशवासियो के लिए खुशखबरी है। मानूसन बदलने वाला है। हरियाणा में लगातार गर्मी पड़ने की वजह से हर कोई आसमान में नजर गड़ाए रहता है क्योंकि मौसम के बदलाव पर हर किसी की निगाहें टिकी रहती है।

Pension Scheme: रोजाना 7 रुपये लगाइए, 60 हजार पाइए ! जानिए क्या है योजना-Best24news

ऐसा इसलिए क्योंकि कड़कड़ाती धूप में हर किसी को अपने आगे बेबस कर दिया है. मगर अब गर्मी से निजात मिलने के आसार नजर आ रहे हैं. मौसम विभाग का ताजा अनुमान आपके लिए राहत की खबर लाया है.

Sukanya Samriddhi Yojana: 3 हजार का करें निवेश, 15 लाख पाएं.. जानिए कैसे
जहां मौसम विभाग ने 7 जिलों में बारिश होने की संभावना जताई है। वहीं विभाग ने 21 अप्रैल को हरियाणा के अधिकतर जिलों में बूंदाबांदी होने की आशंका भी जताई है। बता दें कि हरियाणा के 5 जिलों को छोड़कर बाकी सभी जिलों में 21 अप्रैल के दिन हल्की बूंदाबांदी होने के आसार हैं।
Haryana: आतंकी हमले में शहीद पंचतत्व में हुए विलीन, सैनिक सम्मान के साथ किया गया अंतिम संस्कार-Best24news
ताजा जानकारी के मुताबिक सिरसा,रेवाड़ी, मेवात, पलवल और फतेहाबाद यह ऐसे जिले हैं जहां पर बारिश होने के बिल्कुल भी आसार नहीं है। बाकी हरियाणा के सभी जिलों में बारिश होने की आशंका मौसम विभाग ने जताई है। यह हरियाणावासियों के लिए राहत की खबर है।
Haryana: बेटी से दुष्कर्म करने वाले पिता को उम्रकैद, दो भाइयों को 20-20 साल की सजा-Best24news
मौसम विभाग ने हरियाणा में पश्चिमी विश्वोभ के सक्रिय होने की संभावना अभी हाल में जताई थी। जिस वजह से एकदम से हरियाणा के मौसम में बदलाव देखने को मिल रहा है। यही कारण है कि मौसम विभाग ने अब पश्चिमीविश्वोभ के आंशिक प्रभाव की वजह से बारिश होने की संभावना जताई है।