Railways news: दिल्ली- अंबाला रेलमार्ग पर दो ट्रेने रद्द रहेंगी लगातार 3 दिन, जानिए क्योंं

दिल्ली: दिल्ली- अंबाला रेलमार्ग पर घरौंडा रेलवे स्टेशन पर नॉन- इंटरलॉकिंग के चल रहे काम के कारण दिल्ली रेलवे मंडल ने 12 फरवरी तक कुछ ट्रेनों के रद्द कर दिया गया है . दोपहर के समय कुरुक्षेत्र से पुरानी दिल्ली जाने वाली पैसेंजर ट्रेन (04452) व पुरानी दिल्ली से पानीपत जाने वाली पैसेंजर ट्रेन (04451) 12 फरवरी तक रद्द रहेगी। साथ ही गीता जयंती एक्सप्रेस को भी पानीपत तक चलाया जाएगा। इन ट्रेनों के प्रभावित होने से सोनीपत से दिल्ली व पानीपत की तरफ आवागमन करने वाले यात्रियों को परेशानी झेलनी पड़ सकती है.
KMP एक्सप्रेस वे पर लूट: पिस्टल प्वाईट पर चालक को बंधक बनाकर सरीेये से भरा ट्रक लूटा

ढेगी यात्रियो की परेशानी: गीता जयंती एक्सप्रेस (11841/42) से करनाल व कुरुक्षेत्र जाने वाले यात्रियों की भी परेशानी बढ़ेगी। इस ट्रेन को 12 फरवरी तक पानीपत तक चलाया जाएगा. वैसे भी कोरोना महामारी के बाद लगे लॉकडाउन के बाद दिल्ली- अंबाला रेलमार्ग पर पहले ही पैसेंजर ट्रेन कम संख्या में चल रही है. ऐसे में 12 फरवरी तक इन दो पैसेंजर ट्रेनों के रद्द होने से यात्रियों को और अधिक परेशानी का सामना करना पड़ सकता है.
Political news haryana: JJP अध्यक्ष अजय चौटाला तिहाड़ जेल से रिहा: जानिए एक साल पहले कैसे हुए रिहा

पानीपत तक चलेंगी ये ट्रेने:
मिली जानकारी अनुसार सुबह के समय नई दिल्ली से कुरुक्षेत्र जानी वाली पैसेंजर ट्रेन (04449)12 फरवरी तक पानीपत तक ही चलाई जाएगी. खजुराहो से कुरुक्षेत्र जाने वाली गीता जयंती एक्सप्रेस (11841) को 11 फरवरी तक पानीपत तक चलाया जाएगा और वापस में गीता जयंती एक्सप्रेस (11842) को 12 फरवरी तक कुरुक्षेत्र की बजाय पानीपत से चलाया जाएगा.
लापरवाही बनी जान लेवा: कार में घुसे सरीये, बाल बाल बचा चालक

10 फरवरी को पश्चिम एक्सप्रेस (12925) को आदर्श नगर-पानीपत के बीच 60 मिनट रोककर चला जाएगा.
10 फरवरी को नांदेड-जम्मूतवी एक्सप्रेस (12751) को आदर्श नगर-पानीपत के बीच 145 मिनट रोककर चलाया जाएगा.
अमृतसर से नई दिल्ली जाने वाले सुपर एक्सप्रेस (12460) को 11 फरवरी तक अमृतसर से निर्धारित समय से 2 घंटे 15 मिनट देरी चलाया जाएगा.
प्रदेश में किशोरो की पहली डोज टीकाकरण में रेवाड़ी बना टॉपर

11 फरवरी को पश्चिम एक्सप्रेस (12925) को आदर्श नगर-पानीपत के बीच 120 मिनट रोककर चला जाएगा.

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan