Haryana Accident: चलती कार का टायर फटा: कैथल में कबडडी के दो नैशनल​ खिलाडियो की मौत

हरियाणा:  कैथल जिले में गांव देवबन के पास सड़क हादसे में दो नैशनल प्लेयर्स की दर्दनाक मौत हो गई है। जबकि तीन घायलों को PGI चंडीगढ़ रेफर किया गया है। हादसे का कारण चलती गाड़ी का टायर फटना बताया जा रहा है। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर कार्रवाई करके पोस्टमार्टम करवाकर शवों को उन्हें सौंप दिया है।

https://www.best24news.com/new-chairman-kanwar-singhs-oath-ceremony-today-union-minister-rao-inderjit-will-also-attend-know-what-is-the-full-program/

पुलिस ने बताया कि गुरुवार रात को 5 युवक कैथल से अपने घर जा रहे थे। जब वे देवबन के पास पहुंचे तो गाड़ी का टायर फट गया और संतुलन बिगड़ने से कार सड़क किनारे पेड़ में जा टकराई। राहगीरों ने बचाव अभियान चलाते हुए घायलों को कार से निकालकर अस्पताल उपचार के लिए पहुंचाया।

https://www.best24news.com/police-caught-robbing-drivers-of-vehicles-on-the-highway-on-the-strength-of-weapons/
दो की मौत, तीन की हालत गंभीर:  डॉक्टरों ने दो युवकों कर्मजीत व गुरमीत को मृत घोषित कर दिया। जबकि रोहताश, मनोज व तीसरे युवक की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें पीजीआई रेफर कर दिया। पोस्टमार्टम करवाकर मृतकों के शव परिजनों को साैंप दिए हैं। दोनों मृतक कबड्‌डी के राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी थे।

3 थे नैशनल कबड्‌डी प्लेयर:
मृतक के पिता ने बताया कि गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया है। 5 लोग सवार थे। गाड़ी चलाने वाले मनोज की हालत ठीक है। कर्मजीत व गुरमीत की मौत हुई है। रोहताश व अन्य को पीजीआई भेजा गया है। हादसाग्रस्त पांचों युवकों में तीन कबड्‌डी के खिलाड़ी थे।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan