SP Rewari: सिर्फ 100 दिन ही रहे शंशाक रेवाड़ी के पुलिस कैप्टेन, विदाई समारोह पर रंगारंग आगाज

SP REWARI GORAV SAWAN

SP Rewari : हरियाणा में पुलिस प्रशासन में काफी फेर बदल किया गया है। लोकसभा चुनाव के पहले गृह विभाग ने हरियाणा पुलिस विभाग में बड़ा फेरबदल किया था। उसे समय यानि 15 मार्च 2024 को करनाल के एसपी शशांक कुमार सावन और रेवाड़ी के एसपी दीपक सहारण को एक-दूसरे के स्थान भेजा गया था।

सिर्फ 100 रहे तैनात: एसपी शशांक कुमार ने 17 मार्च 2024 को रेवाड़ी कार्यभार संभाला था वहीं 27 जून 2014 को इनका ट्रासंफार्मर हो गया है। वे रेवाड़ी में केवल 100 दिन तैनात रहे है।

विधानसभा चुनावों से पहले फिर बदलाव: जहां पहले लोकसभा चुनावों से पहले फेर बदल किया गया था। वही अब एक बार 50 अधिकारियों का फेर बदल किया गया है।

शशांक कुमार सावन 2015 बैच के पुलिस अधिकारी हैं। उन्होंने दिल्ली आईआईटी से इलेक्टि्रकल से बीटेक किया है। वर्ष 2020 में केंद्रीय गृहमंत्री ने पदक से भी नवाजा था। उन्होंने पानीपत के अलावा पुलिस अधीक्षक कैथल, पुलिस उपायुक्त मुख्यालय गुड़गांव व एएसपी झज्जर के तौर पर भी सेवाएं दी । वही करीब 100 दिन सेवा के बाद आज उनका स्थानातंरण जिला झज्जर में डीसीपी हैडक्वाटर पद पर हो गया है।

 

 स्थानांतरण होने पर विदाई समारोह का किया आयोजन।

 

पुलिस अधीक्षक रेवाड़ी  शशांक कुमार सावन का जिला झज्जर में डीसीपी हैडक्वाटर पद पर और डीएसपी कोसली श्री जयसिंह का गुरुग्राम में एसीपी पद पर स्थानांतरण होने पर गुरुवार को जिला पुलिस लाइन में विदाई समारोह आयोजित किया गया। कार्यक्रम में जिला पुलिस के सभी अधिकारियों ने उनका पुष्पगुच्छ से स्वागत किया।

SP REWARI SAWAN

कार्यक्रम में जिले के डीएसपी ट्रैफिक आशीष चौधरी , डीएसपी हैडक्वाटर पवन कुमार, सभी थाना प्रबंधक, चौकी इंचार्ज, सीआईए इंचार्ज और एसपी कार्यालय के शाखाओं के सभी कर्मचारी उपस्थित रहे। सभी पुलिस अधिकारियों/कर्मचारियों ने पुलिस  अधीक्षक श्री शशांक कुमार सावन के कार्यकाल का अनुभव अलग-अलग अंदाज में व्यक्त किया।

डीएसपी ट्रैफिक आशीष चौधरी ने अपने अनुभव को शेयर करते हुए कहा कि स्थानांतरण एक सेवा की प्रक्रिया है। इस प्रक्रिया के तहत पुलिस अधीक्षक श्री शशांक कुमार सावन स्थानांतरित होकर जिला झज्जरमें जा रहे हैं। पुलिस अधीक्षक  शशांक कुमार सावन ने जिला रेवाड़ी में कम समय में अपनी अच्छी कार्यशैली की छाप छोड़ी है, वह जहां भी जायगे अपनी अच्छी कार्यशैली की छाप छोड़ते जाएंगे। हम सभी उनके सफल जीवन की कामना करते हैं।