Political News: सांसद राज बब्बर ने विधायक चिरंजीव राव के समर्थन में बहाया पसीना

raj babbar

Political News: रेवाडी विधानसभा से कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी चिरंजीव राव के प्रचार में दिग्गजों का तांता लगा हुआ है। जहां बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के पुत्र पूर्व केबिनेट मंत्री तेजप्रताप सिंह, पूर्व डिप्टी मुख्यमंत्री सचिन पायलेट, सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा, पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री के पुत्र अनिल शास्त्री के अलावा 5 बार के सांसद राज बब्बर व राजस्थान विधानसभा के विपक्ष नेता टिकाराम जुटी भी प्रचार कर चुके हैं ।

चिरंजीव राव को न केवल भारी बहूमत से जीताने की अपील की है बल्कि बडी जिम्मेदारी व उपमुख्यमंत्री बनने की बात मंच से कर रहे हैं। इसी कडी में राज बब्बर ने भी साफ साफ बोल दिया कि चिरंजीव राव को एक एक वोट डालकर इतनी भारी मतों से जीताएं ताकि मंत्री व वरिष्ठ मंत्री ही नही उपमुख्यमंत्री का चयन आसानी से हो सके।Political News

क्योंकि डिप्टी सीएम चिरंजीव राव का अधिकार है। उन्होंने कहा कि विधायक तो रेवाडी की जनता ने विपरित परिस्थितियों में ही बना दिया था अब तो डिप्टी सीएम बनाना है इसलिए आगामी 5 अक्टूबर को चिरंजीव राव को ज्यादा से ज्यादा मतों से चिरंजीव राव को जीताएं। राज बब्बर व टीकाराम जूली ने रेवाडी विधानसभा के मुक्तिवाडा, टीपी स्कीम, बाईपास व बंजारवाडा में जनसभाएं कर चिरंजीव राव को ज्यादा से ज्यादा मतों से जीताने की अपील की।Political News

Congress has made 'Chai Pe Charcha' a weapon to corner BJP
Congress has made ‘Chai Pe Charcha’ a weapon to corner BJP

राज बब्बर ने कहा जिताना प्यार रेवाडी की जनता ने मुझे दिया था उससे भी ज्यादा चिरंजीव का मिल रहा है। प्रत्यक्ष को प्रमाण की जरूरत नही है कार्यक्रर्मो में उमड रहा जनसैलाब ब्यानं कर रहा है कि रेवाडी की जनता में चिरंजीव राव के लिए बहूत जोश भी है और प्यार भी है। पूरे प्रदेश में आवाज आ रही है कि कांग्रेस की सरकार आ रही है। अब मोदी जी का जादू नही चल रहा है बल्कि भगवान राम का जादू चल रहा है। भाजपा को अयोध्या से लेकर चित्रकुट और केदारनाथ में हार का सामना करना पडा है।

राजस्थान विपक्ष ने नेता टिकाराम जुली ने कहा कि प्रदेश मंे भाजपा ने मुख्यमंत्री बदला, मंत्री बदले लेकिन इनसे काम नही चलेगा हरियाणा प्रदेश की जनता सरकार बदलना चाहती है। जिस सरकार ने प्रदेश को बेरोजगारी में नंबर वन बना दिया, अगिनवीर योजना से युवाओं का रोजगार छीन लिया

उसका जवाब युवा देने वाले हैं। हरियाणा के किसानों के रास्ते में कील ठोंक दी थी उसका बदला किसान अपने मतों से लेगा और एक एक वोट कांग्रेस के पक्ष में डालेगा। श्री जूली ने कहा कि जीत के लिए 272 सांसद चाहिए लेकिन भाजपा संविधान को बदलने के लिए 400 सीट चा रही थी लेकिन देश की जनता के हाथ में बहूत ताकत होती है, 400 तो दूर की बात रही जनता ने भाजपा की सरकार भी नही बनने दी और केंद्र सरकार को बैसाखियों पर लाकर खडा कर दिया।

चिरंजीव राव ने सभी का आभार जताते हुए कहा कि जिस प्रकार जनता का प्यार और आर्शीवाद मिल रहा है उससे साफ पता चलता है 8 तारिख को जनता की जीत होगी। भाजपा के तमाम ब्यानों को दरकिनार करते हुए चिरंजीव राव ने कहा भाजपा से सबसे झूठी पार्टी है न जाने कितने झूठे वायदे कर भाजपा ने सत्ता हांसिल की थी। कांग्रेस पार्टी 36 बिरादरी की पार्टी है और कांग्रेस की सरकार बनने पर हर वर्ग को साथ रखकर बिना भेदभाव के विकास कार्य होगें।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan