Rewari: भेष व नाम बदलकर छिपा था Gurugram में, 9 साल पहले बैक लूट व पुलिस पर की थी फायरिंग

loot firing

Rewari: अपराध अनुसंधान पुलिस ने करीब 9 साल पहले गांव खेडा आलमपुर स्थित पंजाब नैशनल बैंक की शाखा में डकैती डालने व पुलिस टीम पर फायर करने के मामले में उद्घोषित एक आरोपी को धर दबोचने में सफलता हासिल की है। आरोपी की पहचान जिला गुरुग्राम के भवानी एनक्लेव सेक्टर-9 निवासी राजकुमार उर्फ सोनू के रूप में हुई है। पुलिस इस मामले में तीन आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।

7 अक्टूबर को थी डकैती: ब​ता दे कि गांव खेडा आलमपुर स्थित पंजाब नैशनल बैंक की शाखा में पांच युवको द्वारा हथियार के बल पर 3 लाख 3 हजार रुपये की बैंक डकैती डालने तथा पुलिस द्वारा पिछा करने पर आरोपियों द्वारा पुलिस पार्टी पर फायर करके हत्या का प्रयास किया गया था।

CRIME PISTOL
तीन आरोपी पहले काबू: जिस पर पुलिस ने शाखा प्रबन्धक सुरेन्द्र कुमार की शिकायत पर थाना रोडहाई में आरोपियों के खिलाफ लुट, डकैती, हत्या के प्रयास व आर्म्स एक्ट सहित विभिन्न धाराओ के तहत मामला दर्ज करके मामले में तिन आरोपी पुनीत, प्रदीप सैनी व सुजान को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था तथा एक आरोपी राजेश कुमार की 2016 में मृत्यु हो गई थी।

9 साल से फरार था राजकुमार आरोपी राजकुमार उर्फ सोनू फरार चल रहा था। अदालत ने वर्ष-2016 में आरोपी राजकुमार उर्फ सोनू को पीओ घोषित किया था। सीआइए ने उसे गुरुग्राम से काबू करके थाना रोडहाई पुलिस के हवाले कर दिया है। पुलिस ने कइ बार इसको पकडने की दबीश दी, लेकिन नाम व भेष बदलने के चलते इसे पकड पाना बडी आफत बना हुआ है।

लिया रिमांड पर: पुलिस ने बताया कि आरोपी राजकुमार उर्फ सोनू गुरुग्राम में अपना नाम पता बदलकर रह रहा था। पुलिस ने आरोपी को पेश अदालत करके पूछताछ के लिए दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है।