Rewari: सामूदायिक केंद्र की होगी कायाकल्प, प्रधान व पूर्व चेयरमैन ने किया निरीक्षण

सामूदायिक केंद्र की होगी कायाकल्प, प्रधान व पूर्व चेयरमैन ने किया निरीक्षण

Rewari : सामूदायिक केंद्रो की स्थिति को सुधारने के लिए सरकार के द्वारा जारी बजट के बाद बुधवार को सेक्टर 4 में नगर परिर्षद के पूर्व चेयरमैन विजय राव की अध्यक्षता में एक सर्वे टीम निरीक्षण के लिए पहुंची। वहां की बिल्डिंग में सुधार के लिए होने वाले कार्यों का जायजा लिया ताकि एस्टीमेट बनाकर बजट के लिए डिमांड की जा सके।

इस कार्य को प्राथमिकता के आधार पर पूर्ण किया जा सके । इस मौके पर आरडब्लूए प्रधान सुरेंद्र यादव, सचिव सुरेश कुमार भी मौजूद रहे। बता दे कि नगर परिषद के अधीन आने बाद से सामूदायिक केंद्र की स्थिति बदहाल हो चकी है। इसकी मरम्मत करवाने के लिए आरडब्लूए पहलें भी कई बार नपा ईओ का ज्ञापन दे चुकी है।

विजयराव ने कहा नगर परिषद अध्यक्ष श्रीमती पूनम यादव ने आश्वासन दिलाया है कि पीछे के बचे हुए कार्यों को तत्परता और प्राथमिकता के आधार पर पूर्ण किया जाएगा। जल्द ही सेक्टर का यह कम्युनिटी सेंटर अपने पुराने स्वरूप से बेहतर स्वरूप में निखर कर बाहर आएगा ताकि यहां के लोगों की जरूर को यह पूरा कर सके।

PRD SUENDER SEC 4 REआरडब्लूए के प्रधान सुरेंद्र कुमार ने बताया कि सामूदायिक सेंटर की कायाकल्प होने की उम्मीद जगी है। नपा अधिकारियोंं से जल्द से जल्द इसका ​सुधारीकरण की मांग की है