NH 48 पर लगा जमा, NHAI अधिकारियों के खिलाफ मामला दर्ज…Video

धारूहेडा: रात को हाइ्रवे पर लगा जाम

धारूहेड़ा: दिल्ली-जयपुर नेशनल हाईवे -48 पर बिना  (NH 48) अनुमति व सुरक्षा व्यवस्था के निर्माण कार्य करना राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण की टीम को भारी पड़ गया। मसानी के पास हाईवे पर रात को  जाम लगने पर यातायात धारूहेड़ा पुलिस ने एनएचएआई अधिकारियों व कर्मचारियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।

यातायात पुलिस धारूहेड़ा प्रभारी एएसआई दलीप कुमार ने हाईवे पर भयकर जाम लगा हुआ था। जब टीम मौक पर पहुंची तो हमने आगे जाकर देखा तो कुछ मजदूर रोड को बनाने लग रहे थे। रोड को बनाते समय किसी प्रकार का साइन बोर्ड नहीं लगाया हुआ था।

ना ही मजदूरों के पास उनके उच्च अधिकारी मौजूद थे। जब मजदूरों से रोड बनाने की अनुमति के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि हमारे पास किसी प्रकार की कोई अनुमति नहीं है, लेकिन हम उच्च अधिकारियों के आदेश से ही बना रहे हैं।

बिना परमिट बिना सूचना काम: हाईवे पर कार्य करने के लिए एक एजेंंसी को ठेका दिया हुआ है, लेकिन एजेंसी की ओर से सुरक्षा व्यवस्था को लेकर लापरवाही बरती जा रही है। यहीं कारण है बार बार हाईव पर जाम से लोगो के झेलना पड रहा है।

मामला दर्ज: एनएच-48 दिल्ली से जयपुर मार्ग को अवरुद्ध करके तथा बिना अनुमति व बिना रोड साइन के रोड बनाकर व आमजन के आवागमन में बाधा पहुंचाकर घोर लापरवाही की है। यातयात पुलिस प्रभारी की शिकायत पर थाना धारूहेडा पुलिस ने मामला दर्ज कर ​जांच शुरू कर दी है।