ACB: Haryana Police फिर हुई दागदार, Rewari में 50 हजार रुपए रिश्वत लेते हुए SHO और ASI गिरफ्तार ?

ACB RAID

ACB:: गुरुग्राम एंटी करप्शन ब्यूरो (ACB ) टीम ने हरियाण पुलिस के सदर थाना प्रभरी व एक एएसआई  ASI को 50 हजार रुपए रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। गुरुग्राम एंटी करप्शन ब्यूरो (ACB Gurugram team)  टीम उन्हें गिरफ्तार कर
अपने साथ ले गई।

जानिए कैसे आए पकड में: पुलिस ने बताया बताया कि जिले के गांव गोकलगढ़ निवासी युवक सुनील सट्‌टा खिलाता है। ये युवक हर माह सदर थाना पुलिस को 25 हजार रुपए मंथली देता था। लेकिन, पिछले 2 माह से इसने पुलिस को पैसे नहीं दिए। उसी के कहने पर ये सारा जाल​ बिछाया जाएगा।

THANA SADAR REWARI
आरोपी एएसआई कमल (ASI Kamal Singh)  ने युवक को फोन कर दो माह के 50 हजार रुपए मांगे। इतना ही नहीं यह भी कहा कि पैसे जल्दी दे। थाना प्रभारी सुनील दत्त को भी देने हैं। युवक ने पैसे मांगने की उसकी रिकॉर्डिंग कर ली। साथ ही इसकी शिकायत एंटी करप्शन ब्यूरो टीम गुरूग्राम को दी । टीम ने युवक से संपर्क कर थाना प्रभारी सुनील दत्त और एसआई कमल पर कार्रवाई के लिए योजना बनाकर रेड  (ACB Raid in Rewari) की।

सोमवार को सुनील (Sunil) ने आरोपी कमल (ASI Kamal)  ने उसे पैसे देने के लिए सदर पुलिस थाने के पास ही पुलिस क्वार्टर में बुलाया। वहां थाना सदर प्रभारी सुनील दत्त (SHO Sunil Datt)  भी मौजूद था। टीम ने युवक को पाउडर लगे पैसे लेकर आरोपियों को देने के लिए भेजा। जैसे ही आरोपी पुलिसकर्मियों ने सट्‌टा खिलाने वाले युवक से पैसे लिए, टीम ने दोनों को 50 हजार रुपए के साथ रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया।