Haryana: खिलाड़ी मनु भाकर बनी बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ की ब्रांड एंबेसडर

MANU BAKAR

Haryana: हरियाणा के परिवहन, महिला एवं बाल विकास मंत्री असीम गोयल नन्यौला ने कहा मनु भाकर ने ओलंपिक में कांस्य पदक जीतकर देश व प्रदेश का नाम रोशन किया है। मंत्री असीम गोयल ने सरबजोत सिंह. विनेश फोगाट व मनु भाकर के प्रदर्शन की बधाई दी और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की

 

ओलंपिक में धाक जमाने वाली खिलाड़ी मनु भाकर को बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ का ब्रांड एंबेसडर बना दिया गया है।परिवहन मंत्री शुक्रवार अंबाला छावनी जिया वाटिका में आयोजित एक कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे थे।

MANU BHAKAR
उन्होंने यह भी कहा कि आज यह दोनों खिलाड़ी हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह से मिले थे और मुख्यमंत्री ने दोनों खिलाड़ियों को सम्मानित किया था। उन्होंने कहा कि मनु को बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का ब्रांड एंबेसडर बनाने की मैं घोषणा करता हूं।

‘हमें खिलाड़ियों पर गर्व है’
परिवहन मंत्री असीम गोयल ने कहा कि खिलाड़ी मनु भाकर व सरबजोत सिंह की ओलंपिक की इस उपलब्धि से हर भारतवासी को गर्व है।

 

जीवन में आगे बढ़ने की मिलेगी प्रेरणा’
हरियाणा की बेटी मनु भाकर ने विदेशी धरती पर अपनी प्रतिभा का सराहनीय प्रदर्शन करते हुए देश व प्रदेश का नाम रोशन किया है। Haryana

मंत्री असीम गोयल ने विनेश फोगाट के प्रदर्शन की बधाई दी और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।Haryana

 

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan