Haryana News: नंदू गोशाला Dharuhera में चारे का संकट, DMC को सौंपा ज्ञापन

GOSALA

तीन माह की पेयमेंट पेडिंग, चारे की अभाव में दम तोड सकती है गोवंश
Haryana News: धारूहेड़ा के गरीब नगर स्थित नंदू गौशाला में एक बार फिर चारे का संकट गहराया गया है। चारे की किल्लत से परेशान गोरक्षकौ व समाजसेविको ने नंदू गोशाला के प्रधान रोहित यादव की अगुवाई में चारे की व्यवस्था करवाने के लिए डीएमसी को ज्ञापन सौंपा।

प्रधान ने बताया गौशाला मेंं  1046 गौवश् है। हर माह बावल, रेवाड़ी व धारूहेड़ा से यहां पर पशु भेजे जा रहे है। तीनों नपा की ओर से पशुओ के चारे के लिए पेयमेंट दी जाती है। फिलहल तीन माह से चारे की पेयमेंट पेंडिेग है।

gosala

बता दे कि गोशाला के लिए पशुओं के चारे के लिए हर महिने 5 लाख खर्च होते है। गोशाला चेरिटेबल से हुए एग्रीमेंट के चलते छह माह की 30  लाख रूपए रेवाडी नगर परिषद, तीन माह यानि  15  लाख धारूहेडा नपा व  15 लाख बावल नपा की ओर दिए जाने का प्रावधान है।

चारे की समस्या से परेशन होकर गोशाला की ओर से जिला सचिवालय जाकर डीसी व डीएमसी को ज्ञापन दिया गया है। चारे की व्यवस्था को लेकर रेवाडी डीएमसी को 13 अगस्त को पत्र देकर स्थिति से अगवत करवा दिया गया था। लेकिन चारे की किल्लत की ओर ध्यान नहीं देने के चलते अब पशुओ के लिए आफत हो गई है। इससे पहले भी वे इसके लिए ज्ञापन सोंप चुके है।

………
rohit gosalaडीसीएम व डीसी को ज्ञापन सोंपा गया है। डीएमसी की ओर से पहले आश्वसन दिया था इसबार बावल नपा से पेयमेंट करवाई जाएगी। लेकिन पेयमेट नहीं करवाई गई है। ठेकेदार ने पेयमेंट नहीं देने पर चारा रोक दिया है।
रोहित यादव, गोशाला प्रधान धारूहेड़ा

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan