Haryana News : जन्माष्टमी पर वोट की अपील पडी महंंगी, चुनाव आयोग ने थमा दिया नोटिस

NOTICE

Haryana News :  Haryana में एक अक्टूबर विधानसभा का चुनाव होना है। पूरे Haryana  में आचार संहिता लागू हो गई। हरियाणा में जंमाष्टी के कार्यक्रम में पार्टी का Voting की अपील करना महंगा पड गया। Haryana News

Election aayog  ने आचार संहित का उल्लंधर के आरो में मंत्री डॉ. कमल गुप्ता और फतेहाबाद के विधायक दूड़ाराम को नोटिस जारी कर जबाब मांगा गया है। नोटिस देने के चलते पार्टी में अफरा तफरी मची हुई है।Haryana News

ELECTION

बता दे कि Hisar  के बिश्नोई मंदिर में धार्मिक कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इस कार्यक्रम में Chief Guest के रूप में CM Nayab Singh Saini सैनी मौजूद थे, जबकि इस कार्यक्रम की अध्यक्षता पूर्व MP कुलदीप बिश्नोई ने की थी।

Vote  की अपील की: कार्यक्रम में काफी भीउ थी। इसी के चलते डॉ. कमल गुप्ता और विधायक दूड़ाराम ने अपने संबोधन में BJP के समर्थन में वोट देने की अपील की थी। कार्यक्रम में आए कुछ लोगो ने उनकी वीडियों तक बना डाली।

आचार संहिता के उल्लंधन को लेकर चुनाव आयोग को खिलाफ कर दी गई। । शिकायत के साथ उनके भाषण के वीडियो भी जिला निर्वाचन अधिकारी को भेज दिए गए। शिकायत पर संज्ञान लेते हुए उपायुक्त की ओर से दोनो चुनावों के चलते उल्लंधन करने का जबाब देने के लिए यह Notice जारी किया गया।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan