Haryana Job News: ग्रुप-C और D की भर्ती परीक्षा का रिजल्ट जारी, यहां देखे रिजल्ट

cm haryana 1

Haryana Job News: हरियाणा के बेरोजगार युवको के लिए बडी राहत भरी खबर है। लंबे संघर्ष के बाद हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (HSSC) ने ग्रुप-C और D की भर्ती परीक्षा का रिजल्ट अनाउंस कर दिया है। कर्मचारी चयन आयोगन की आधिकारिक वेबसाइट रिजल्ट अपलोड कर दिया गया है

24,800 पद पर होगी भर्ती
पिछले साल ये पद भरे जाने थे लेकिन चुनावों के चलते इन पर रोक लग गइ थी। हरियाणा के सीएम नायब सिंह सैनी ने बुधवार को पंचकूला में भाजपा विधायक दल की बैठक को संबोधित करते हुए भर्ती परीक्षाओं के परिणाम घोषित करने की तिथि की घोषणा की थी।

भर्ती परीक्षा में शामिल रहे अभ्यर्थी रजिस्ट्रेशन नंबर और रोल नंबर डालकर अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं। ब​ता दे कि विभिन्न विभागों में कुल 24,800 पदों को भरने के लिए परीक्षा का आयोजन किया गया था। Haryana Job News

वादा किय पूरा
सीएम ने चुनाव से पहले दावा किया था शपथ ग्रहण करते ही पहले भर्तीयां होगी। ‘इसी के चलते 24 हजार पदों पर भर्ती परीक्षा का रिजल्ट जारी किया गया है।
HSSC के चेयरमैन का कहना है कि पहली बार इतनी भर्तियां एकसाथ की गई हैं। हरियाणा के बरोजगारों के लिए एक बडी सोगात हैं

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan