Ateli news: पूर्व डिप्टी स्पीकर संतोष यादव की बगावत आरती के लिए बनी आफत

पूर्व डिप्टी स्पीकर संतोष यादव की बगावत आरती के लिए बनी आफत
पूर्व डिप्टी स्पीकर संतोष यादव की बगावत आरती के लिए बनी आफत

कहा कि अटेली की जनता अब राजशाही नहीं चाहती
Ateli news:  हरियाणा में बीजेपी उम्मीदवारों की लिस्ट जारी होने के बगावत करने वालों का सिलसिला नही थम रहा है। पार्टी में इस्तीफों का दौर जारी है। बगावत के साथ निर्दलीय चुनाव भी भाजप को भारी पड सकते है।

प्रदेश उपाध्यक्ष और पूर्व डिप्टी स्पीकर संतोष यादव

मंगलवार को बीजेपी महिला मोर्चा की प्रदेश उपाध्यक्ष और पूर्व डिप्टी स्पीकर संतोष यादव ने इस्तीफा दे दिया. संतोष यादव हरियाणा की अटेली विधानसभा सीट से टिकट मांग रही थीं. बीजेपी ने यहां से केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह की बेटी आरती राव को टिकट दिया. Ateli news

 

संतोष यादव ने हाई कमान को भेजा लेटर

संतोष यादव ने कहा कि , समर्पित कार्यकर्ताओं को दरकिनार कर उन व्यक्तियों को प्राथमिकता दी जा रही है जिन्होंने न तो पार्टी के लिए काम किया और न ही अपने विधानसभा क्षेत्र के नागरिकों के लिए काम किया है।

AARTI RAOINDERJIT

यह स्थिति अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण है और इससे पार्टी के कार्यकर्ताओं में निराशा एवं असंतोष फैल रहा है। ”

संतोष की बगावत आरती पर भारी: आरती राव को अटेली से भाजपा ने टिकट दिया है। वैसे तो आरती राव राजनीति में मंजी हुई हैं वह कइ सालो से अपने पिता केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत के लिए जनता मे जाकर वोट मांगने में लगी हुई है। ऐसे में यह कह सकते है कि पिछले 10 साल वह इलाके के लोगो से जुडी हुई है।

अब सवाल यह है बीजेपी महिला मोर्चा की प्रदेश उपाध्यक्ष और पूर्व डिप्टी स्पीकर संतोष यादव ने इस्तीफा देना ओर बगावत महंगा पड सकता है।

केंद्रीय राज्यमंत्री राव इंद्रजीत सिंह की बेटी आरती राव की महेंद्रगढ़ जिले की अटेली विधानसभा से टिकट मिलने की संभावना से स्थानीय भाजपा कार्यकर्ता और नेता नाराज हैं।

पूर्व डिप्टी स्पीकर व BJP प्रदेश उपाध्यक्ष संतोष यादव ने कार्यकर्ताओं की बैठक ली। यहां उन्होंने कहा कि अटेली की जनता अब राजशाही नहीं चाहती। यहां किसी भी तरह की राजशाही नहीं चलने दी जाएगी।Ateli news

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan