Fire in Rewari: स्क्रैप गोदाम में लगी भयंकर आगत्, 5 गाडियों ने तीन घंटे में आग पर पाया काबू

FIRE KABAD

Fire in Rewari: हरियाणा के रेवाड़ी जिलें में आगजनी की घटनाओं पर अंकुश नही लग पा रहा है। दिल्ली-जयपुर हाइवे स्थित (Fire in Rewari) साबन पुल के पास बने स्क्रैप को गोदाम में मंगलवार की रात भयंकर आग लग गई। 5 गाडियो ने करीब तीन घंटे में आग पर काबू पाया

बावल पुलिस के अनुसार, दिल्ली की एक फर्म ने साबन पुल निकट स्क्रैप का (Fire in Bawal)  गोदाम बनाया हुआ हैं। गोदाम में कंपनियों से निकलने वाला स्क्रैप इकटठा किया जाता है । गोदाम में प्लास्टिक फोम काफी ज्यादा रखा हुआ था। मंगलवार की रात अचानक गोदाम में आग लग गई।

 

कबाडे में लगी आग, ट्रेक्टर, बाइक व सामान जलकर राख
कबाडे में लगी आग, ट्रेक्टर, बाइक व सामान जलकर राख

तीन गाडियो ने बुझाई : गोदाम में प्लास्टिक का सामान होने के कारण आग तेजी से फैलती चली गई। सूचना पाकर रेवाडी व बावल दमकल विभाग की 5 गाड़ियां मौके पर पहुंची। करीब तीन घंटें आग पर काबू पाया गया।

आग की सूचना के बाद पुलिस और दमकल विभाग के कर्मचारी तुरंत मौके पर पहुंचे, लेकिन आग काफी ज्यादा फैल चुकी थी। पुलिस के मुताबिक, आग की वजह शार्ट सर्किट भी हो सकती हैं। साथ ही नुकसान का आकलन भी गोदाम के मालिक के आने के बाद ही पता चल पाएगा।

 

अवैध गोदाम, सुरक्षा के नहीं है इंतजाम: जिले के बडी संख्या में अवेध गोदाम बने हुए है। यहां पर ने सुरक्षा उपकरण है तथा न ही कुशल स्टाफ। लापरवाही के चलते आये दिन आगजनी हो रही है।