Entertainment: मल्लिका शेरावत ने पहन ली इतनी खुली ड्रेस, छुपाने के लिए लेना पड़ा….पर्स का सहारा

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेसेज में से एक माना जाती हैं. उनकी अदाएं किसी को भी अपना दीवाना बना सकती हैं. हालांकि, वो फिल्मी दुनिया में तो ज्यादा एक्टिव नहीं हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी मौजूदगी लगातार रहती है. मल्लिका (Mallika Sherawat) आए दिन अपनी खूबसूरत और हॉट फोटोज शेयर करती रहती हैं. अब एक्ट्रेस का एक पुराना वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Rewari News: राहत: अब कोरोना से राहत दिलाएगी एयर वैद्य, दो बार करे सेवन, कोराना गायब. जानिए क्या है एयर वैद्य

छिपाए आर्महोल

ग्लैमरस एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) भले ही इन दिनों फिल्मों से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर वे अपने फैंस को अपडेट करती रहती हैं. कुछ समय पहले उन्हें बेहद ढीली ढाली ड्रेस में मुंबई में स्पॉट किया गया था. मल्लिका ने ग्रीन कलर की मैक्सी ड्रेस पहनी थी जिसके आर्म होल बहुत बड़े थे. जिसमें मल्लिका के ब्रा स्टेप्स साफ दिखाई दे रहे थे. जब पैपराजी उन्हें अपने कैमरे में कैप्चर करने लगे तो उन्होंने बड़े ही आराम से अपने पर्स को साइड पर करके आर्म होल ढक लिए.

मौनी रॉय की मेहंदी तस्वीरें आइ सामने: नागिन फेम एक्ट्रेस पति सूरज नांबियार का नाम हाथ पर..

टीवी में आ चुकी हैं मल्लिका

बता दें, 45 साल की उम्र में मल्लिका (Mallika Sherawat) के इस रूप को देखकर हर कोई हैरान है. वो अपनी सिजलिंग फोटोज से खूब तबाही मचाती हैं. बता दें कि मल्लिका ने अपने करियर की शुरुआत टी.वी. विज्ञापनों से की जिसमें वे दिग्गज कलाकारों अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान के साथ दिखाई दीं. उनके फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म ‘जीना सिर्फ मेरे लिए’ में एक छोटे से किरदार से हुई.

Rewari covid update: शनिवार को रेवाडी में मिले 119 नए केस…पहले से मिली राहत

फिल्मों में किए बोल्ड सीन

मल्लिका (Mallika Sherawat) ने साल 2002 में फिल्म जीना सिर्फ मेरे लिए से बॉलीवुड में कदम रखा. इसके बाद साल 2003 में वो फिल्म ख्वाहिश में नजर आईं. मल्लिका ने इंडस्ट्री में कई बोल्ड सीन दिए जिसके चलते उनकी इमेज बोल्ड और ग्लैमरस एक्ट्रेस के तौर पर बन गई. फिल्म ख्वाहिश में उन्होंने अपने को-स्टार हिमांशु मलिक के साथ 17 किसिंग सीन दिए थे. उन्होंने ‘मर्डर’, ‘प्यार के साइड इफेक्ट्स’, ‘आप का सुरूर’, ‘वेलकम’, ‘हिस्स’ और ‘डर्टी पॉलिटिक्स’ जैसी फिल्मों में नजर आईं.

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan