मौनी रॉय की मेहंदी तस्वीरें आइ सामने: नागिन फेम एक्ट्रेस पति सूरज नांबियार का नाम हाथ पर..

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय ने इंस्टाग्राम पर अपनी मेहंदी की तस्वीरें शेयर की हैं। फोटोज में मौनी सीढ़ियों पर बैठकर अपनी मेहंदी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। उनकी मेहंदी पर सूरज जैसी डिजाइन के भीतर उनके पति सूरज नांबियार का नाम लिखा साफ नजर आ रहा है। मौनी रॉय की ये तस्वीरें देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो गई हैं। तस्वीरों में मौनी रॉय पीले रंग का लहंगा पहनकर बैठी दिखाई दे रही हैं। उनका लुक कमाल का लग रहा है।

Alwar News: कार में चल रही थी यूनिवर्सिटी: पैसा देते ही हाथों हाथ देते थे डिग्री, अलवर पुलिस ने 3 युवको को किया काबू

कोहनी तक लगवाई मेहंदी
मौनी रॉय ने इस लुक के साथ मैचिंग कलर की जूलरी पहनी है और उनके हाथों पर कोहनी तक लगी मेहंदी साफ नजर आ रही है। खुले बालों में मौनी रॉय बला की खूबसूरत लग रही हैं और उनका लुक देखकर फैंस तारीफों के पुल बांधते नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, ‘लोग हुस्न की तारीफें करते हैं और मैं आपकी करता हूं।’

दहेज में क्रेटा नहीं तो बारात लाने से किया इंकार, थाने में पहुंचा मामला

बदला गया था वेडिंग डेस्टिनेशन
बता दें कि मौनी रॉय ने हाल ही में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार के साथ गोवा में शादी कर ली थी। दोनों ने पहले दुबई में शादी करने का फैसला किया था लेकिन फिर बाद में डेस्टिनेशन बदल दिया गया। मौनी रॉय ने शादी के बाद अपनी वेडिंग फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में मौनी और सूरज की जोड़ी कमाल की लग रही है।

Rewari crime: जमीनी विवाद: तेजधार हथियार से हमला करने वाले तीनों काबू

लाल जोड़े में कमाल की लगीं मौनी
मौनी ने अपने फैंस के लिए इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर कर दी हैं। फोटोज में मौनी रॉय लाल जोड़े में कमाल की लग रही हैं। उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर आग की तरह फैल गई हैं। फोटोज में सूरज मौनी की मांग में सिंदूर लगाते और उन्हें मंगलसूत्र पहनाते नजर आ रहे हैं।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan