Rewari News: नपा ने चलाया अतिक्रमण हटाओ अभियान, 21 दुकानदारों के चालान कर ठोका 9 हजार रूपए जुर्माना

धारूहेडा: नपा की ओर गुरुवार को अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाते हुए बास रोड पर अतिक्रमण हटाया गया तथा अतिक्रमण करने वाले 21 दुकानदारो के चालान कर नौ हजार रूप्ए जुर्माना किया।

noa atti
सेनेटरी इंचार्ज रवि तंवर के नेतृत्व में नपा कर्मचारियों द्वारा बास रोड पर दुकानों के बाहर अवैध रूप से रखे सामान को जब्त किया गया। इस दौरान कर्मचारियों को दुकानदारों के विरोध का सामना भी करना पड़ा। लेकिन पुलिस बल के चलते दुकानदार ज्यादा विरोध नहीं कर सके। सेनेटरी इंचार्ज रवि कुमार ने बताया कि नपा द्वारा दुकानदारों से बार-बार अवैध रूप से दुकानों के बाहर सामान न रखने की अपील की जा रही थी, लेकिन कुछ दुकानदार निर्देशों को अनसुना कर अतिक्रमण कर रहे है। इस मौक पर अतिक्रमण के चलते 21 दुकानदारों पर जुर्माना भी किया है। टीम में सुपरवाईजर अनिल कुमार, राजबीर, हरिश, रवि, तेजसिंह आदि मोजूद रहेे

npa chalan
आगे जारी रहेगा अभियान:
अतिक्रमण को लेकर बार बार मुनादी करवाई जा रही है। अतिक्रमण करने वाले 21 दुकानदारो का चालान कर नो हजार रूपए जुर्माना भी वसूला गया। नपा की ओर से आगे भी अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई जारी रहेगी।
अनिल कुमार, नपा सचिव

 

 

 

 

 

 

 

 

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan