CM Haryana की चेतावनी का डर या फिर FIR का असर, 7 दिन से नहीं आया धारूहेड़ा में भिवाडी का काला पानी

CM haryana

Best24News, Bhiwadi/Rewari: राजस्थान (Rajasthan )  के भिवाड़ी से करीब चार साल से (Bhiwadi pani) काला पानी छोड़ा जा रहा था। धारूहेड़ा में जन संवाद के बाद सीएम की ओर से ली गई बैठक के बाद सात दिन से काला पानी धारूहेड़ा में नही आया है। अब ये सवाल बार बार उठ रहा है कि राजस्थान को सीएम की चेतावनी का भय है या फिर कुछ दिन पहले दर्ज की गई प्राथमिकी का।Rewari News: पुलिस की ने रैड, अवैध अहाता संचालक काबू

बतो दे कि लोगो के लिए काला पानी जी का जंजाल बना हुआ है। कुछ दिन पहले तक ये काला पानी धारूहेड़ा में निकल जाता था। लेकिन अलवर बाईपास के निकट धारूहेड़ा नपा की ओर से बनाए जा रहे रैम्प के चलते अब काला पानी भिवाड़ी में भरने लग गया है।

BHIWADI PANI
धारूहेड़ा:​ भिवाड़ी में भरा काला पानी

अब भिवाडी को याद आई नानी: इतने सालो से धारूहेड़ा के लोग काले पानी का दंश झेल रहे थे। एनजीटी की फटवार के बावूजद कोई सुनवाई नही हो रही थी। अब रैंप बनने के साथ ही भिवाडी के लोगों के लिए कैमिकल युक्त काले पानी की समस्या नासूर बनी हुई है।

FIR BHIWADI

सीएम ने दी थी चेतावनी: सीएम ने बैठक से पहले राजस्थान सरकार को चेतावनी दे दी थी बार बार कहने के बावजूद राजस्थान सरकार अपनी हरकतो से बाज नहीं आ रहा है। अब हद पार हो चुकी है। अगर हमें इसके लिए सुप्रीम कोर्ट भी जाना पडेग तो हम पीछे नही हटेंगें। इतना ही एक सयुंक्त कमेटी बनाकर छोडे जा रहे पानी पर एक्सन लेने की बात भी कही गई।

 

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan