Dharuhera: नपा ने चलाया अतिक्रमण हटाओ अभियान, दुकानदारों में हुई नौक झोंक, देखिए वीडियो

धारूहेड़ा: बार बार मुनादी के बावजूद अतिक्रमण नही हटाना दुकानदारों को महंगा पड गया। नगरपालिका प्रशासन ने धारूहेड़ा शहर में मंगलवार को अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाकर दुकानों के बाहर रखे सामान को जब्त किया।Haryana: गन्ना किसानो को मनोहर तोहफा? पंजाब को पछाड अब इतना हुआ गन्ने का रेट

खूब हुइ नोक झोक: अतिक्रमण हटाओ अभियान से दुकानदारों में हड़कंप मच गया। उन्होंने आनन-फानन से सामान समेटना शुरू कर दिया। नपा प्रशासन ने चेताया कि अगर कोई दुकानदार दोबारा से दुकानों के सामने सामान रखकर अतिक्रमण को बढ़ावा देता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। दुकानदारों के बीच काफी नोक झोक भी हुई।Haryana: गुरुग्राम में टूटी नहर, 60 एकड फसल हुई बरबाद

मंगलवार को नगरपालिका के सफाई निरीक्षण विनय कौशिक के नेतृत्व में दरोगा शंकर, तेजसिंह, अनिल कुमार, प्रवीण कुमार, राजबीर, वेदप्रिय आर्य, विकास ने शहर में अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया। अभियान की शुरुआत बस स्टैंड से की गई।

नपा टीम की ओर से पिछले माह दो बार मुनादी करवाई गई थी कि दुकानों के बाहर सामान नहीं रखें। इसके बावजूद दुकानदार अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे थे।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan