Mini Lockdown: रेवाडी में भी लगा मिनी लोकडाउन, अब 6 बजे बंद होगा बाजार.. कई पाबंदिया बढी, जानिए क्या रहेगा खुला तथा क्या रहेगा बंद

Haryana Lockdown Update: कोरोना के तेजी से बढ़ते मामले को देखते हुए हरियाणा की मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal) सरकार ने राज्य में लगे पाबंदियों (Haryana Covid Restrictions) का दायरा और बढ़ा दिया है. संक्रमण के बढ़ते मामलों के मद्देनजर सरकार ने 8 और जिलों में सिनेमा हॉल, मल्टीप्लेक्स और खेल परिसर को 19 जनवरीत बंद रखने के आदेश दिए हैं. जिन नए जिलों में पाबंदी लगाई गई है, उनमें रेवाडी सिरसा, जींद, फतेहाबाद, महेंद्रगढ, कैथल, भिवानी आदि शामिल हैं.

 

IMG 20220111 WA0010

 

Fraud: वैक्सीनेशन के नाम पर भी हो रही ठगी, जानिए कैसे ?


हरियाणा राज्य आपदा प्रबंधन प्राधिकरण की ओर से जारी ताजा आदेश के मुताबिक 8 जिलों में सुबह पांच बजे तक पाबंदियां लागू रहेंगी. आदेश के मुताबिक सिनेमा हॉल और मल्टीप्लेक्स बंद रहेंगे, लेकिन मॉल और बाजारों को शाम 6 बजे तक खुले रहने की अनुमति रहेगी. हालांकि दूध और दवा जैसी आवश्यक वस्तुओं को बेचने वाली दुकानों को हर समय खोलने की अनुमति दी जाएगी ताकि लोगों को दिक्कत न हो. पांच जिलों में पूर्व में लगाई गई पाबंदियों के मुताबिक मॉल और बाजारों के बंद होने का समय शाम 5 बजे था.

Haryana crime: बाप व चाचा ने बेटियो को बनाया हवस का शिकार, दोनो काबू


आदेश में कहा गया है कि सभी मनोरंजन पार्क और प्रदर्शनी पर पाबंदी लागू रहेगी. इमरजेंसी और जरूरी सेवाओं को छोड़कर सरकारी और निजी कार्यालयों को 50 फीसदी कर्मचारियों की उपस्थिति के साथ काम करने की सलाह दी गई है.

स्वास्थ्य संस्थानो को मिलेगी 24 घंटे बिजली, समाधान के लिए कंट्रोल रूम स्थापित

कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए राज्य सरकार ने टीकाकरण के पात्र होने के बावजूद अब तक टीका नहीं लगवाने वाले लोगों पर एक जनवरी से शॉपिंग मॉल, सिनेमा हॉल, रेस्तरां और अनाज मंडी में प्रवेश करने पर रोक लगा दी थी. गौरतलब है कि राज्य में रात 11 बजे से सुबह 5 बजे तक नाइट कर्फ्यू पहले से ही लागू है.

Vaccination Camp at rewari: मंगलवार को रेवाडी में किशोरो को वैक्सीनेशन लेगेगी 35 स्थानो पर, जानिए कहां कहां है सेंटर

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan