Dharuhera: Nandrampurbass – Bhatsana रोड पर सड़क बनाते ही निकलने लगी रोडियां ?

सडक निर्माण को लेकर धांधली, घटिया मैटिरियल को ग्रामीण ने किया विरोध प्रदर्शन

धारूहेड़ा: नंदरामपुर बास से भटसाणा को जोडने वाली सड़क निर्माण में धांधली को लेकर ग्रामीणों ने ठेकेदार के खिलाफ प्रदर्शन किया। चेतावनी दी कि अगर सड़क निर्माण की जांच कर ठेकेदार के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई तो वे धरना शुरू कर देंगे।bhatsana road

नंदरामपुर बास निवासी राहुल, अशोक तथा ततारपुर निवासी बलबीर, जगदीश, बाबूलान, जयपाल, सतपाल, महेद्र सिंह, मोहित, अशोक, उमेश, सोनू, व मेद सिंह ने बातया कि हाल ही में बनाई गई सडक को सही तरीके से नहीं बनाया जा रहा है।

 

उन्होंने ठेकेदार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन शुरू कर दिया। ग्रामीणों का आरोप था कि सड़क निर्माण में ठेकेदार ने जमकर खेल किया है।EURO SCHOOL: बेहतर कैरियर बनाने के लिए सुझाए टिप्सbhatsana road 2

मानक से कम और घटिया निर्माण सामग्री लगाई है। उन्होंने कहा कि सड़क निर्माण के दौरान ही निर्माण में धांधली की शिकायत की थी, लेकिन अधिकारियों ने इसे गंभीरता से नहीं लिया। ग्रामीणों ने चेतावनी दी कि यदि सड़क निर्माण में हुई धांधली की जांच कर ठेकेदार के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई तो वे अगले सप्ताह से ब्लॉक परिसर में धरना शुरू कर देगें।

मुझे नहीं मिली शिकायत: भटसाना को नंदरामपुर बास से जोडने वाली सडक को बनाया जा रहा है। मुझे कोई श्किायत नही मिली है। अगर कोई शिकायत है है तो जांच करवाई जाएगी।
पीके कटारिया, जेई, पीडब्लूडी