Rewari: नशा तस्करी का गढ बना ‘धारूहेडा’

NASHA 1

धडल्ले से हो रही शराब व नशे की होम डिलीवरी
धारूहेडा: भले ही पुलिस की ओर से दबीश देकर नशेडियो को पकडने के लिए अभियान चलाया जा रहा हो, लेकिन नशे के असली सौदागरो तक पुलिस नहीं पहुंच पा रही है। रोजाना भारी मात्रा में राजस्थान से नशा धारूहेडा मे पहुंच रहा है जो कि श्रमिको को पुडियो के माध्यम से सप्लाई किया जा रहा है।हरियाणा पुलिस का सिपाही लापता, Gurugram में थी ड्यूटी

औद्योगिक कस्बे मे आजकल श्रमिको मे नशे की लत बढती ही जा रही है। एक ओर कार्य का दबाव तथा दूसरी ओर ओर आसानी से नशा उपलब्ध होने के चलते नशे का कारोबार खूब फल फूल रहा है।

 

कई ठिकाने, जहा मिलता है नशा: धारूहेडा मे नशे के कई ठिकाने बने हुए है। जहा पर नशे के सौदागर गांजा व अन्य नशा पुडियो मे डालकर पहुंचा रहे है। सबसे अहम बात तो यह है यह नशे तस्करी का खेल तेजी से बढता ही जा रहा है। कस्बे में सेक्टर छह के थाना क्षेत्र में 5 जगह ऐसे ठिकाने बने हुए है जहा आसानी से नशा उपलब्ध हो जाता है।रेवाडी दिल्ली रूट पर देर से चलती है डीएमयू रेलगाड़ियां, यात्री परेशान

सोदागर पुराने, बदल जाती है जगह: नशे का कारोबार कोई नया नही है। लंबे समय से वही सौदाकर अपनी कारोेबार करते आ रहे है। जैसे जैसे पुलिस का दबाब होता है तो जगह बदल दी जाती है। एसपी के ज्वाईन करते हुए पुलिस टीम ने रेड मार नशेडियो पर शिकंशा कसने का संदेश दिया था, लेकिन असली नशा सप्लायर तो आज भी धडल्ले से पुडियो मे नशा पहुंचा रहे है।

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan