Crime Rewari: सोशल मीडिया से हो रहा प्रचार, 62 ग्राम गांजा के साथ दबोचा

धारूहेडा: कस्बे में नशे का कारोबार तेजी से फल फूल रहा है। सोशल मीडियो के माध्यम से गांजा व शराब का प्रसार किया जा रहा है। सबसे अहम बात तो यह है कि वाटसएप पर आर्डर लेकर गांजा दुकानो पर पहुंचाया जा रहा है। औद्योगिक कस्बा होने के चलते नशे के कारोबार की मांग की हर माह बढती ही जा रही हैं

SBI ATM Franchise: बेरोजगार युवाओ को सुनहरा मौका: SBI घर बैठे दे रहा है 50 हजार रुपए तक कमाने का मौका, जानिए कैसे करें आवेदन और क्या है जरूरी

एक आरोपी दबोचा: थाना धारूहेडा पुलिस ने एक युवक को रंगे हाथो काबू कर उसके पास से 62 ग्राम गांजा बरामद किया है। आरोपित की पहचान खलियावास मोहल्ला निवासी कर्ण सिंह के रूप में हुई है। थाना धारूहेडा पुलिस के अनुसार मुखबीर से सूचना मिली थी शनि मंदिर के निकट गांजा बेचा जा रहा है।

Crime :ट्रक चालक का अपहरण: मारपीट कर 15 हजार नकदी छीनी, हाईवे पर फैैककर फरार

टीम ने मौके पर दबीश दी तो एक युवक हाथ में प्लास्थिक थेली हुए बैठा था। टीम के पहुचनें पर आरोपित ने वहां से खिसकने का प्रयास किया, लेकिन टीम ने उसे घेर लिया। जब उसकी थेली को चैक किया तो उसके करीब 62 गांजा मिला। पुलिस ने मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कोविड नियंत्रण कक्ष: सहायता व जानकारी के लिए टोल फ्री नंबर 1950 जारी

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan