Rewari: सीएम फ्लाइंग ने की धारूहेडा मे छापेमारी, मची अफरा तफरी

cm flying 11zon 1

टीम के पहुचने से कस्बे के दुकानदारो में मची अफरा तफरी
धारूहेडा: सीएम फ्लाइंग ने खाद्य सुरक्षा अधिकारी की टीम के साथ मिलकर धारूहेडा मे बास रोड पर गायत्री सुपर बाजार में छापेमारी की। इस दौरान टीम ने कुट्टू व सिंघाडे के आटे के 8 सैंपल लेकर जांच के लिए लैब में भेजा गया है।राव की बीमा कंपनियों को फटकार, बोले किसानों को परेशान करने से बाज आए

बता दे कि सोनीपत में कुट्‌टू के आटे का सेवन करने के बाद करीब 300 लोग बीमार हो गए। इसके बाद प्रदेश भर में कुट्टू के आटे के सैंपल लिए गए हैं। इसके तहत धारूहेडा मे शनिवार को खाद्य एवं सुरक्षा अधिकारी प्रदीप चौधरी, एएसबाई सचिन, कर्मपाल, सुनील, ओमप्रकाश ने धारूहेडा में सुपर बाजार पर सेंपल लिए।
राव की बीमा कंपनियों को फटकार, बोले किसानों को परेशान करने से बाज आए

टीम ने निरीक्षण करने के दौरान 250 किलो कुट्टू का आटा स्टोर पर मिला। जिस पर डॉक्टर प्रदीप चौधरी द्वारा सैंपल लिए तथा स्टोर मालिक को नोटिस दिया गया। इन सैंपलों को जांच के लिए संबंधित लैब में भेजा जाएगा। वही सीएम फ्लाइंग की छापेमारी से शहर के अन्य दुकानदारों में हड़कंप मच गया।

 

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan